अब तो मुख्यमंत्री गहलोत को जगाने वाले ही सुरक्षित नहीं हैं-भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सी पी जोशी ने कोटा सर्किट हॉउस में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार में मातृशक्ति की सुरक्षा तो दूर की बात है, जो जनप्रतिनिधि सरकार को जगा रहा है, आईना दिखा रहा है वही सुरक्षित नहीं है।

BJP state president and MP CP Joshi | Sach Bedhadak

कोटा, (योगेश जोशी)। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सी पी जोशी ने कोटा सर्किट हॉउस में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार में मातृशक्ति की सुरक्षा तो दूर की बात है, जो जनप्रतिनिधि सरकार को जगा रहा है, आईना दिखा रहा है वही सुरक्षित नहीं है। इतनी कठोर कार्यवाही राजस्थान की गरिमा तार तार करने वालों के विरुद्ध की होती तो राजस्थान सुरक्षित प्रदेश बन जाता। किन्तु गहलोत सरकार में राजस्थान की गरिमा को गिराने का ही काम किया। राजस्थान की जनता कांग्रेस के कुशासन को कतई सहन नहीं करेगी, हमेशा के लिए इसे सत्ता से विदा करके रहेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:CM गहलोत ने किया PM के बयान पर पलटवार, बोले-‘मणिपुर धधक रहा, मोदी राजस्थान और अन्य राज्यों का कर रहे दौरा’

‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान 1 अक्टूबर से

उन्होंने कहा मातृशक्ति का अपमान नहीं सहेगा राजस्थान, किसानों की जमीन होती नीलाम नहीं सहेगा राजस्थान जैसे अनेकों मुद्दों को लेकर भाजपा ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान चल रहा है, जिसके तहत 1 अक्टूबर को जयपुर में विशाल विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

कांग्रेस की करेंगे बिदाई

प्रदेश अध्यक्ष जोशी ने कहा कि गत 2018 चुनाव में मात्र डेढ़ लाख वोटों के ही अंतर से भाजपा ही पीछे रही थी। राजस्थान की जनता ने गहलोत सरकार की वायदा खिलाफी और कुर्सी युद्ध को सहा है। वह पूरी तरह से गहलोत सरकार को भारी अंतर से बिदाई कर भाजपा को विजयी बनाने को आतुर है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘बहुत अनुशासनहीनता देख ली, अब बिल्कुल बर्दाश्त नहीं’ प्रभारी रंधावा बोले- गुढ़ा का ऐसे बोलना शर्मनाक

प्रदेश अध्यक्ष जोशी के साथ प्रदेश महामंत्री मोतीलाल मीणा, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं कोटा संभाग प्रभारी मुकेश दाधीच, प्रदेश मंत्री हीरालाल नागर, जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी एवं देहात जिला अध्यक्ष मुकुट नागर, प्रदेश सह संयोजक अरविन्द सिसोदिया व रजनीश राणा आदी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *