धौलपुर में गैंगरेप से आहत होकर छात्रा ने दी जान, 4 युवक बहला-फुसलाकर खेत में ले गए, फिर…

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर जिले में एक नाबालिग छात्रा ने गैंगरेप के बाद सुसाइड कर लिया है। चार युवक स्कूल से बहला-फुसलाकर कक्षा 9वीं की…

New Project 2023 09 09T153759.770 | Sach Bedhadak

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर जिले में एक नाबालिग छात्रा ने गैंगरेप के बाद सुसाइड कर लिया है। चार युवक स्कूल से बहला-फुसलाकर कक्षा 9वीं की छात्रा को खेत में ले गए। फिर बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसे घर से थोड़ी दूर रास्ते में छोड़कर भाग गए।

वहीं घटना से आहत होकर पीड़ित छात्रा ने घर पहुंचकर आत्महत्या कर ली। छात्रा की मौत से गुस्साएं परिजनों और ग्रामीणों ने दो लड़कों पकड़कर पेड़ से बांध दिया। इसके बाद दोनों की जमकर पिटाई लगाई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लड़कों को छुड़ाकर थाने भेजा। वहीं, छात्रा के शव को बाड़ी सीएचसी की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिनजों को सौंप दिया। मृतका के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मालला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़ें:- दहेज के लिए पति बना हैवान, पत्नी को कुएं में धकेलकर लटका दी रस्सी, फिर बनाता रहा वीडियो

सैपऊ सीओ बाबूलाल मीणा ने बताया कि कंचनपुर थाना इलाके में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि उसकी 14 वर्षीय बेटी शुक्रवार को स्कूल में पढ़ने गई थी। स्कूल में लंच के समय 11 बजे गांव के दो बाइक पर सवार चार लड़के रामलखन पुत्र महेश चंद्र कुशवाह, पंकज पुत्र विजेंदर जाटव, नितेश और एक अन्य युवक ने उसे घर वालों के बुलाने का बहाना बनाकर बाइक पर बैठाकर साथ ले गए।

यह खबर भी पढ़ें:- धौलपुर पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन, जंगलों से तीन दिन में 4 इनामी बदमाशों को दबोचा

इसके बाद चारों लड़के छात्रा को सुनसान जगह पर ले गए और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद नाबालिग बेटी रोती हुई घर पर आई। परिजनों ने कारण पूछने पर नाबालिग बेटी ने रोते हुए आपबीती सुनाई। वहीं घटना से गुस्साएं परिजनों ने 2 युवकों को पकड़कर पेड़ से बांधकर जमकर मारपीट की। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी। इधर, घटना से आहत होकर घर पहुंची छात्रा ने सुसाइड कर लिया। घटना के बारे में जैसे ही परिजनों को पता चला तो घर में कोहराम मच गया। परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

सैपऊ सीओ बाबूलाल मीणा ने बताया कि कंचनपुर थाना इलाके में एक नाबालिग छात्रा के साथ 4 युवकों ने ने दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की वारदात से आहत होकर नाबालिग ने आत्महत्या कर ली है। मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी रामलखन पुत्र महेश चंद्र कुशवाह, पंकज पुत्र विजेंदर जाटव को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं नितेश सहित एक अन्य युवक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *