iPhone 15 की नई सीरीज में मिलेंगे ये 2 दमदार फीचर्स, जानकर झूम उठेंगे यूजर्स

iPhone 15 : एप्पल वंडरलस्ट इवेंट का आयोजन 12 सितंबर को कैलिफोर्निया में होगा। इस बार एप्पल इवेंट में कंपनी अपनी नई iPhone 15 Series…

iphone 15 4 | Sach Bedhadak

iPhone 15 : एप्पल वंडरलस्ट इवेंट का आयोजन 12 सितंबर को कैलिफोर्निया में होगा। इस बार एप्पल इवेंट में कंपनी अपनी नई iPhone 15 Series लॉन्च होने वाली है। फैंस को इस इवेंट का बेसब्री से इंतजार है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस बात का पता चला है कि iPhone 15 और iPhone 15 Pro में कुछ ऐसे बड़े फीचर्स मिलने वाले हैं जो आईफोन 14 प्रो में देखने को मिले थे। आइए जानते है कि आईफोन 15 सीरीज के लॉन्च से पहले उन फीचर्स के बारे में, आखिरकार जो यूजर्स iPhone 15 और iPhone 15 Plus खरीदने की सोच रहे हैं उन्हें आईफोन 14 प्रो वाले कौन-कौन से फीचर्स फोन में देखने को मिल सकते हैं।

Bloomberg Mark German की रिपोर्ट से पता चला है कि यूजर्स को आईफोन 15 और आईफोन 15 प्लस में 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेंसर और डायनामिक आइलैंड फीचर देखने को मिल सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-सरकार की इस योजना से बिजली का बिल आएगा जीरो! कैसे उठायें फायदा, देखें

जानिए क्या है डायनामिक आइलैंड?
डायनामिक आइलैंड एक पिल-शेप का कटआउट है, जिसमें फ्रंट कैमरा और फेस आईडी सेंसर दिया जाता है। बता दें कि एपल फोन में दिए जाने वाले नॉच की तुलना में छोटा होता है। आकार में छोटा होने की वजह से यूजर्स को ज्यादा स्क्रीन स्पेस मिलती है। इस फीचर को सबसे पहले iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max में दिया गया था।

iphone 01 1 | Sach Bedhadak

iPhone 15 Plus processor details
iPhone 15 और iPhone 15 Plus में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए A16 बायोनिक चिपसेट दिया जा सकता है। इसके अलावा रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा किया गया है कि iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में ए17 बायोनिक चिपसेट का इस्तेमाल किया जाता है। इन दोनों स्मार्टफोन में अब आपको बेहतर परफॉर्मेंस, कैमरा और फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *