पाली में शादी से लौट रहे परिवार को ट्रेलर ने मारी टक्कर, हादसे में 2 युवकों की मौत, 5 घायल

पाली। राजस्थान के पाली जिले में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। शादी समारोह में शामिल होकर 7 लोग दो बाइक पर सवार होकर…

pali | Sach Bedhadak

पाली। राजस्थान के पाली जिले में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। शादी समारोह में शामिल होकर 7 लोग दो बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान ट्रेलर की चपेट में आ गए। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद हाईवे पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और जाम और करीब एक किमी लंबा जाम लग गया।

घटना की सूचना पर टोल कंपनी की एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया। वहीं हादसे में 2 बच्चों सहित 5 लोग घायल हो गए। जिन्हे इलाज के लिए जोधपुर अस्पताल रेफर किया है। यह हादसा पाली जिले के रायपुर मारवाड़ कस्बे में नेशनल हाईवे-162 पर झूठा गांव की नर्सरी के सामने हुआ।

एएसआई रोहिताश मीणा ने बताया कि पाली जिले के रायपुर में रविवार को सब्बीर कुरैशी के बेटे की शादी थी। जिसमें रायपुर के देवली कलां से बारात आई थी। इस दौरान दो बाइक पर सवार 7 लोग गांव वापस लौट रहे थे। इसी दौरान शादी समारोह से करीब 5 किलोमीटर दूर दोपहर करीब 3 बजे झूठा गांव के पास माता मगरी तिराहे पर पीछे आ रहे ट्रेलर ने दोनों बाइक को चपेट में ले लिया। जहां ट्रेलर के नीचे कुचलने से समीर (12) पुत्र यूसुफ खान और आसिफ (17) पुत्र रसीद की मौत हो गई।

जबकि हादसे में घायल इरफान (25) पुत्र रफीक, सलीम (27) पुत्र रसीद, अफसाना (24) पत्नी सलीम समेत 5 और 7 साल के दो बच्चे घायल हो गए। जिन्हे गंभीर हालत में जोधपुर रेफर कर दिया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान गुस्साए परिजनों ने फोरलेन पर पत्थर और प्लास्टिक के बेरिकेड्स लगाकर जाम कर दिया।

जाम लगने की सूचना पर रायपुर थाना प्रभारी सुरेश चौधरी पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचकर लोगों से समझाइश की। करीब एक घंटे की समझाइश के बाद परिजनों ने शव को उठाकर रायपुर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *