ट्रैक्टर की टक्कर से टैंपू में सवार 2 लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल, लावणी करने खेत पर जाते समय हुआ हादसा

जिले में टपूकड़ा थाना क्षेत्र के गांव नाखनोल में बुधवार सुबह हुए भीषण हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

accident01 | Sach Bedhadak

अलवर। जिले में टपूकड़ा थाना क्षेत्र के गांव नाखनोल में बुधवार सुबह हुए भीषण हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। हादसा उस वक्त हुआ जब नाखनोल गांव के लोग टैंपू में सवार होकर लावणी करने के लिए खेत पर जा रहे थे। तभी गांव से कुछ ही दूरी पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टैंपू को टक्कर मार दी। हादसे की सूचना मिलते ही टपूकड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को सरकारी अस्पताल भिजवाया।

पुलिस के मुताबिक सुबह नाखनोल गांव के रहने वाले 14 लोग टैंपू में सवार होकर खेत पर काम करने के लिए जा रहे थे। गांव से बाहर निकलते ही सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टैंपू को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबर्दस्त था कि टैंपू पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोग मदद के लिए आगे आए और घायलों को टैंपू से बाहर निकाला। सूचना मिलते ही टपूकड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हादसे में बिस्मिल्लाह की मौके पर ही मौत हो गई।

गंभीर हालत में दो अलवर रैफर

पुलिस ने हादसे में घायल आठ लोगों को उपचार के लिए टपूकड़ा अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत में दो महिलाओं को जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जिनमें से एक महिला ने अलवर के जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे शव

पुलिस ने महिला के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं, मृतक बिस्मिल्लाह का शव टपूकड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों मृतकों के शव परिजनों को सौंप दिए। इधर, एक साथ दो लोगों की मौत से गांव में शोक की लहर दौड़ गई। हादसे में घायल लोग भी तीन परिवारों के है। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये खबर भी पढ़ें:-करौली में भीषण हादसा, 50 सवारियों को लेकर जा रही बस तालाब में गिरी, एक की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *