राजसमंद में तीन बच्चों की एनिकेट में डूबने से मौत, बकरियां चराने के दौरान नहाने गए थे बच्चे

राजसमंद। राजस्थान के राजसमंद में रविवार दोपहर को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां बकरियां चराने गए 3 बच्चों की एनिकट में डूबने से मौत हो…

decke | Sach Bedhadak

राजसमंद। राजस्थान के राजसमंद में रविवार दोपहर को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां बकरियां चराने गए 3 बच्चों की एनिकट में डूबने से मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। लोगों ने मौके पर पहुंचकर तीनों बच्चों को पानी से बाहर निकाल रेलमगरा अस्पताल लेकर गए।

जहां डॉक्टरों ने तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने हादसे की सूचना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची कुंवारिया थाना पुलिस ने तीनों बच्चों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए।

कुंवारिया पुलिस ने बताया कि राजसमंद के कुंवारिया थाना क्षेत्र के जूनदा खेड़ी गांव में दो सगे भाई-बहन नारायण लाल (9) पिता सुरेश रावत, पूजा (8) पिता सुरेश रावत, और चचेरा भाई नरेंद्र रावत (9) तीनों बकरियां चराने गए थे। इसी दौरान तीनों बच्चे खेत में बने एनीकट में नहाने लगे। नहाने के दौरान एक बच्चा एनिकट में डूबने लगा, ऐसा देखकर वहां मौजूद दोनों बच्चे उसे बचाने के लिए एनिकट में कूद गए।

पानी में डूबने से तीनों ही बच्चों की मौत हो गई। काफी देर तक जब बच्चे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश की। इसके बाद वो खेत पर पहुंचे। जहां खेत में बने एनीकट में तीनों बच्चों के शव पानी में तैरते मिले। परिजनों ने शोर मचाकर ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी।

इसके बाद लोगों ने तीनों बच्चों को पानी में डूबे बच्चों को बाहर निकाल रेलमगरा अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तीनों बच्चों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए। एक साथ तीनों बच्चों की मौत से गांव में शोक की लहर है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *