अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी की उड़ी दिन और रातों की नींद, डिलीवरी के बाद मेंटल स्ट्रेस तक का हुईं शिकार

Ishita Dutta : अभिनेत्री इशिता दत्त पिछले महीने ही मां बनी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि कैसे उनकी मां बनने के बाद दिन और रातों की नींद हराम हो गई है। उन्हें किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ा है।

ishita dutta 1 | Sach Bedhadak

Ishita Dutta : छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी अदाकारी से धूम मचाने वाली अभिनेत्री इशिता दत्त पिछले महीने ही मां बनी हैं। उन्होंने प्रेग्नेंसी के वक्त काफी एन्जॉय किया। एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के वक्त जमकर फोटोशूट कराया और जमकर खुशियां भी मनाई। अब इशिता ने एक इमोशनल वीडियो शेयर करते हुए अपनी स्थिति को बयां किया है। उन्होंने बताया कि किस तरह से मां बनने के बाद उनका हर दिन काफी मुश्किल हो गया है। मां बनने के बाद इशिता और वत्सल की पूरी जिंदगी ही बदल गई है।

यह खबर भी पढ़ें:-25 सालों तक रहे गुमनाम…अब ‘स्कैम 2003’ ने दिलाई जबरदस्त पहचान, जानिए कौन है एक्टर गगन देव रियार

एक्ट्रेस ने अब अपनी मेंटल हेल्थ से लेकर अपनी डिलीवरी के बाद आए बदलावों के बारे में बात की है। वीडियो में इशिता ने मां बनने के बाद तनाव से लेकर रातों की नींदों के उड़ने तक की बात कही है। उन्होंने कहा कि वह सबके साथ होते हुए भी अकेलेपन के दौर से गुजर रही हैं। हालांकि, उन्होंने अपने पति वत्सल को सबसे बड़ा सहारा बताया। इशिता ने कहा कि मेरे पति ने मुझे घर से बाहर निकलने के लिए मोटीवेट किया है और उन्हें अच्छे दोस्त की तरह फुल सपोर्ट भी किया।

मेंटल स्ट्रेस तक का हुईं शिकार

इशिता ने बताया कि मां बनने के बाद वह मेंटल स्ट्रेस तक शिकार हो गई थी। काफी वक्त तक उन्होंने खुद को खोया हुआ पाया। वीडियो में इशिता की आवाज के पीछे वॉइस ओवर चलता है, जिसमें वह कहती हैं कि मां बनना बेहद टफ है। क्योंकि बच्चे के साथ मां का भी जन्म होता है। रात ही नहीं बल्कि दिन की भी नींद हराम हो जाती है। खान व पान के लिए भी वक्त नहीं मिलता है। बॉडी पेन और मेंटल स्ट्रेस काफी होता है। एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट फीडिंग से जुड़ी परेशानी का भी जिक्र किया।

यह खबर भी पढ़ें:-19 साल पहले प्यार में मिला धोखा, अब अक्षय कुमार के साथ दिखीं रवीना टंडन, जानिए असल माजरा क्या है

‘दृश्यम’ में निभाया अजय की बेटी का रोल

बता दें कि इशिता दत्त ने फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म के दोनों ही पार्ट हिट रहे थे और इशिता की अदाकारी को काफी पसंद भी किया गया था। इशिता की गोद भराई में अजय देवगन की पत्नी काजोल पहुंची थीं। जिसकी तस्वीरें खुद इशिता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इशिता के फिल्मी कॅरियर की बात करें तो उन्होंने फिल्मों से पहले छोटे पर्दे पर काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *