G20 में RRR की चर्चा, ब्राजील के राष्ट्रपति बोले- फिल्म पूरी दुनिया में…देखें वीडियो

साउथ के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में भारत में चल रहे जी20 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने आए ब्राजील के राष्ट्रपति लुइज इनासियो ने फिल्म की तारीफ की और कहा कि इस फिल्म ने उन्हें मंत्रमुग्ध कर दिया है।

sb 2 82 | Sach Bedhadak

G-20 Summit 2023 Delhi: साउथ के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में भारत में चल रहे जी20 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने आए ब्राजील के राष्ट्रपति लुइज इनासियो ने फिल्म की तारीफ की और कहा कि इस फिल्म ने उन्हें मंत्रमुग्ध कर दिया है। ब्राजील के राष्ट्रपति लुइज इनासियो ने राजामौली ने भी प्रतिक्रिया दी है।

ब्राजील के राष्ट्रपति ने की ‘RRR’ की तारीफ

जी20 शिखर सम्मेलन में शामिल हुए ब्राजील के राष्ट्रपति लुइज इनासियो ने फिल्म ‘आरआरआर’ की तारीफ करते हुए कहा, ‘आरआरआर’ तीन घंटे की फीचर फिल्म है। जिसमें जबरदस्त डांस के साथ-साथ कई मजेदार सीन भी दिए गए हैं। यह फिल्म भारतीयों पर ब्रिटिश नियंत्रण की गहरी आलोचना करती है।

दुनिया में ब्लॉकबस्टर होनी…

आगे लुइज इनासियो ने कहा कि मेरा मानना है कि यह फिल्म पूरी दुनिया में ब्लॉकबस्टर होनी चाहिए थी… क्योंकि जो भी मुझसे बात करता है, मैं उससे कहता हूं, क्या आपने तीन घंटे की फिल्म रिवोल्ट रिबेलियन एंड रिवोल्यूशन देखी है?

इसलिए, मैं फिल्म के निर्देशक और कलाकारों को बधाई देता हूं क्योंकि इस मूवी ने मुझे मंत्रमुग्ध कर दिया…’
एसएस राजामौली ने लुइस इनासियो को धन्यवाद दिया।

एसएस राजामौली ने दी प्रतिक्रिया

लुइज इनासियो द्वारा मूवी की तारीफ पर अब फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ने प्रतिक्रिया दी है। लुइज को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा, “सर @LulaOfficial.. आपके सुंदर शब्दों के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। यह जानकर खुशी हुई कि आपने भारतीय सिनेमा का उल्लेख किया और RRR का आनंद लिया!! हमारी टीम बहुत खुश है.. आशा है कि आप हमारे देश में अच्छा समय बिता रहे होगे…”

भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी

आपको बता दें कि फिल्म ‘आरआरआर’ में दो भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू (राम चरण) और कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर) की कहानी दिखाई गई है। जिसमें वह अंग्रेजी हुकूमत के खिलाफ लड़ते हुए नजर आ रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *