जोधपुर में डंपर ने 3 भाईयों को कुचला, शीतलाष्टमी की छुट्टी पर महीनों बाद मिले थे…तीनों की मौत

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में सोमवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहां रिश्ते में भाई लगने वाले तीन लड़कों को डंपर ने कुचल दिया। तीनों…

Three brother Crushed By Dumper in jodhapur | Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में सोमवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहां रिश्ते में भाई लगने वाले तीन लड़कों को डंपर ने कुचल दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा सोमवार सुबह करीब 8 बजे जोधपुर के सालावास गांव के शिकारपुरा रोड पर हुआ।

घटना के बाद कोहराम मच गया और मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने के बाद विवेक विहार थाना इंचार्ज जितेंद्र सिंह सहित पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा। हादसे के बाद चालक मौके से डंपर भगा ले गया। गुस्साएं लोगों ने गांव से गुजरने वाले बजरी के डंपर को लेकर लोगों ने विरोध जताना शुरू कर दिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, शीतलाष्टमी के अवकाश पर जोधपुर के सालावास गांव निवासी राणाराम मिरासी (20) पुत्र लूणाराम के घर ममेरा भाई प्रवीण (20) पुत्र राजू शेरगढ़ (बालेसर) आया हुआ था। शीतलाष्टमी के अवकाश के कारण सोमवार को राणाराम का एक और रिश्तेदार भाई फारुख (17) पुत्र सदीक भी सालावास आ गया था।

सोमवार सुबह करीब 8 बजे राणाराम, प्रवीण और फारुख तीनों एक ही बाइक पर बाजार से खरीदारी करने निकले थे। घर से 150 कदम की दूरी पर शिकारपुरा रोड पर चल रहे एक डंपर को उन्होंने ओवरटेक करने का प्रयास किया। इस दौरान बाइक स्लिप हो गई। तीनों युवक डंपर की पिछले टायरों से बुरी तरह कुचल गए।

मृतक के परिजनों ने बताया कि लूणाराम फैक्ट्री मजदूर था। जबकि प्रवीण और फारुख स्टूडेंट थे। फारुख ने हाल ही 12वीं का एग्जाम दिया था। प्रवीण अपने घर में इकलौता बेटा था। सालावास में अपने ननिहाल में प्रवीण छुटि्टयां बिताने गया था।