‘ये जोधपुर की जनता का अपमान’ नकारा-निकम्मा वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री का CM गहलोत पर पलटवार

केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री गहलोत के उस बयान का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि हमारे यहां से जीता मंत्री निकम्मा और नाकारा निकल गया।

Gajendra Singh Shekhawat

जयपुर। कांग्रेस को सत्ता से बाहर करने और भाजपा को चुनाव में विजयी दिलवाने के संकल्प के साथ पश्चिम राजस्थान में शुरू हुई भाजपा की तीसरी परिवर्तन यात्रा का गुरुवार को जोधपुर में समापन हुआ। इस मौके पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने गहलोत पर पलटवार करते हुए तीखा हमला बोला। शेखावत ने कहा कि ये जोधपुर की जनता का अपमान है।

केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री गहलोत के उस बयान का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि हमारे यहां से जीता मंत्री निकम्मा और नाकारा निकल गया। शेखावत ने कहा कि यह जोधपुर की जनता का अपमान है, क्योंकि जोधपुर की जनता ने ही मुझे जिताकर केंद्र में भेजा है। आज राजस्थान में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। राज्य सरकार महिलाओं को सुरक्षा नहीं दे पाई, युवाओं को रोजगार नहीं दे पाई किसान बेहाल हैं।

सीएम गहलोत ने दिया था ये बयान

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को राजधानी जयपुर में तीन प्रोजेक्ट का लोकार्पण व चार परियोजनाओं का शिलान्यास के मौके पर मंच से केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर निशाना साधा था। सीएम गहलोत ने कहा था कि पीएम मोदी ने वादा करके भी ईआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना घोषित नहीं किया। राजस्थान ने 25 सांसद केंद्र में भेजे, लेकिन इनमें से एक भी परियोजना को भी राष्ट्रीय परियोजना घोषित नहीं करवा सका। दुख होता है कि पीएम वादा करें और पूरा नहीं हो। 

सीएम गहलोत ने बिना नाम लिए कहा कि केंद्रीय मंत्री यहां के हैं। जोधपुर से सांसद हैं, लेकिन वह इतने नाकारा और निकम्मा है कि एक परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित नहीं करवा सकते। सरकार बदलती है तो काम रुक जाते हैं। भाजपा वाले सरकार बदलने पर योजनाएं बंद कर देते हैं, लेकिन हमने वसुंधरा राजे के समय की ईआरसीपी बंद नहीं की। 

ये खबर भी पढ़ें:-राजस्थान में पहली बार ‘Home Voting’ की सुविधा…दिव्यांग और बुजुर्ग घर बैठे ही डाल सकेंगे वोट