जिसे घर की रखवाली के लिए पाला…वही बन गया जान का दुश्मन! पालतू कुत्ते ने काट खाया मालिक का प्राइवेट पार्ट

आजकल घरों में कुत्ते पालना बहुत सामान्य हो गया है। कई लोग अकेलापन दूर करने या बच्चों को जिम्मेदारी सिखाने के लिए पालतू कुत्ते रखते हैं।

german shepherd dog

Dog Attack in Alwar : अलवर। आजकल घरों में कुत्ते पालना बहुत सामान्य हो गया है। कई लोग अकेलापन दूर करने या बच्चों को जिम्मेदारी सिखाने के लिए पालतू कुत्ते रखते हैं। माना जाता है कि पालतू कुत्ते अपने मालिक के प्रति बहुत वफादार हैं। लेकिन, कई बार पालतू कुत्ते काफी खतरनाक साबित हो सकते है। कुछ ऐसा ही मामला राजस्थान के अलवर जिले में सामने आया है। जहां एक पालतू कुत्ते ने अपने ही मालि​क पर हमला कर दिया। घायल का अलवर के अस्पताल में उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के रायबका गांव में बुधवार सुबह 60 वर्षीय इस्लाम पर उसके ही पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया। यह घटना उस वक्त हुई जब बुजुर्ग दो कुत्तों की लड़ाई में अपने पालतू कुत्ते को छुड़ाने के लिए गया था। तभी उसके पालतू कुत्ते (जर्मन शेफर्ड) ने बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट को काट लिया। चिल्लाने की आवाज सुन घरवाले बाहर निकले तो बुजुर्ग अचेत हालत में पड़ा मिला।

परिजन घायल को तुरंत जिला अस्पताल लेकर गए। जहां से उसे गंभीर हालत में जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल रैफर कर दिया। लेकिन, अब परिजन घायल का अलवर के एक निजी अस्पताल में उपचार करा रहे है। बता दे कि घर की रखवाली के लिए बुजुर्ग का बेटा रसीद 6 महीने पहले जर्मन शेफर्ड कुत्ते को घर लेकर आया था।

ये खबर भी पढ़ें:-Jammu and Kashmir: 300 फीट गहरी खाई में गिरी बस, 36 की मौत, 19 घायलों में से 6 की हालत गंभीर