वीडियो कॉल पर अचानक बिगड़ी बात, गर्लफ्रेंड के सामने युवक ने लगाया फंदा…रो-रोकर परिजनों का बुरा हाल

कोटा जिले के रामगंजमंडी में गुरुवार देर रात एक युवक ने अपनी प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात करते हुए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले मृतक ने अपने पिता के साथ खाना खाया और फिर अपने कमरे में सोने के लिए चला गया।

sb 1 64 | Sach Bedhadak

जयपुर। कोटा जिले के रामगंजमंडी में गुरुवार देर रात एक युवक ने अपनी प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात करते हुए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले मृतक ने अपने पिता के साथ खाना खाया और फिर अपने कमरे में सोने के लिए चला गया। कुछ देर बाद मृत युवक के दोस्त का फोन आया और उसने पूरी कहानी बताई, जिसके पिता अभिषेक के पास कमरे में गए। जब तक अभिषेक ने फांसी लगाकर आत्महत्या नहीं कर ली।

पिता ने लगाया प्रेमिका पर आरोप

मृतक लड़के के पिता ने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। पिता ने कहा कि बेटे की प्रेमिका ने दोस्त को आत्महत्या करने की जानकारी दी थी। यह बात भी सामने आई कि मृतक का अपनी प्रेमिका से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।

उसने व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल की और गर्लफ्रेंड के सामने ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार को रामगंजमंडी सीएचसी की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। साथ ही पुलिस को मृतक के मोबाइल में कुछ चैट और वीडियो कॉल के सबूत भी मिले हैं। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

मेडिकल शॉप पर प्रैक्टिस करता था मृतक

जानकारी के अनुसार मृतक अभिषेक सुमन (22) पुत्र हेमराज सुमन निवासी गिरधर कॉलोनी, रामगंजमंडी है। जो फार्मेसी की पढ़ाई करने के बाद शहर के मेडिकल शॉप पर प्रैक्टिस कर रहा था। गुरुवार को अभिषेक की मां द्रोपती बाई रक्षाबंधन का त्योहार मनाने अपने गांव गई थीं। घर पर अभिषेक और उसके पिता हेमराज थे। गुरुवार रात करीब 10 बजे दोनों ने खाना खाया। जिसके बाद दोनों सोने के लिए अपने कमरे में चले गए।

दोस्त ने किया पिता को फोन

कुछ देर बाद पिता के मोबाइल दोस्त का फोन आया और उसने बताया कि अभिषेक आत्महत्या कर रहा है। इसी बीच हेमराज दौड़ते हुए अपने बेटे के कमरे में गया। तब-तक अभिषेक फंदे पर लटका हुआ था। आसपास के लोगों ने युवक को नीचे उतारा और रामगंजमंडी अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया।

वीडियो कॉल के मिले सबूत

सीआई मनोज कुमार के अनुसार बंद कमरे में युवक द्वारा फांसी लगाने के मामले में मृतक के फोन में एक लड़की की चैट मिली है। साथ ही वीडियो कॉल आदि के सबूत भी मिले हैं। मृतक के परिजनों से रिपोर्ट लेकर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही मृतक के दोस्त से अभी भी पूछताछ की जा रही है। युवक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *