महिला को लिफ्ट देना पड़ा युवक को भारी, गले से उड़ाई ढाई तोला वजनी सोने की चेन

अजमेर। क्रिश्चयन गंज थाना क्षेत्र में महिला को देर रात स्कूटी पर लिफ्ट देना एक युवक को भारी पड़ गया। महिला ने स्कूटी चालक युवक…

Christian Ganj Police | Sach Bedhadak

अजमेर। क्रिश्चयन गंज थाना क्षेत्र में महिला को देर रात स्कूटी पर लिफ्ट देना एक युवक को भारी पड़ गया। महिला ने स्कूटी चालक युवक के गले से ढाई तोला वजनी सोने की चेन उड़ा ली। युवक को जब गले से चेन नदारद मिली तो वह चौंक गया। इसके बाद युवक ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। 

शिकायत मिलने पर पुलिस मे शातिर महिला की तलाश शुरू कर दी है। इस घटना को लेकर दाता नगर निवासी शुभम उर्फ नानू माली ने बताया कि 13 मई की रात्रि में वह अपने परिचित को लेने बस स्टैंड जा रहा था। लगभग साढ़े दस उसे जवाहर रंगमंच के सामने एक महिला दिखी, जिसने उससे लिफ्ट मांगी और कहा कि उसे हिल व्यू स्कूल तक छोड़ दो। उसने रात का समय होने और अकेली महिला का सोचकर उसकी मदद करने की सोची। 

image 4 1 | Sach Bedhadak

इसके बाद उसने महिला को स्कूटी पर बैठाया और रेंबल रोड स्थित हिल व्यू स्कूल छोड़ दिया। महिला को ड्रोप करने के बाद वह बस स्टैंड पहुंचा। जहां उसका ध्यान उसकी गले की चेन पर गया, तो वह गायब मिली। इसके बाद युवक ने तुरंत हिल व्यू स्कूल और आस-पास के क्षेत्र में चैन ढूंढी। इसके बाद वह सीधा क्रिश्चयन गंज थाने पहुंचा जहां उसने रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पुलिस ने शुभम माली की रिपोर्ट पर आईपीसी की धारा 392 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। बता दें कि मामले की जांच एएसआई मोइनुद्दीन को सौंपी गई है। वहीं घटना को लेकर पुलिस घटनास्थल के आस-पास सीसीटीवी खंगाल रही है।

(Also Read- पायलट गुट के MLA पर लगा 38 लाख की जमीन हड़पने का आरोप, FIR दर्ज, पीड़िता बोलीं-धोखे से कराई रजिस्ट्री)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *