युवक को उधार दिए पैसे मांगना पड़ा भारी, आरोपियों ने मारपीट कर पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक युवक को उधार दिए गए रुपए मांगना भारी पड़ गया। आरोपियों ने पहले तो युवक के साथ मारपीट की…

New Project 2023 05 12T193635.730 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक युवक को उधार दिए गए रुपए मांगना भारी पड़ गया। आरोपियों ने पहले तो युवक के साथ मारपीट की गई। इसके बाद युवक पर पेट्रोल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया। पीड़ित युवक का जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़ित के पिता की रिपोर्ट पर गेगल थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह घटना अजमेर के गेगल थाना क्षेत्र के नरवर गांव की है।

पुलिस ने बताया कि गेगल थाना क्षेत्र के नरवर गांव निवासी हरिराम कवंरिया ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। हरिराम ने शिकायत में बताया कि उसका बेटा रोहित कवंरिया जनाना अस्पताल के पास स्थित वैल्डिंग की दुकान पर काम करता है। रोहित ने पेट्रोल पंप पर काम करने वाले भास्कर पंडित को 1800 रुपए उधार दिए थे। 10 मई की रात्रि में रोहित पेट्रोल पंप पर गया और भास्कर पंडित से उधार दिए गए पैसे मांगने लगा।

रोहित के पैसे मांगने पर भास्कर पंडित से कहासुनी हो गई। यह देखकर पेट्रोल पंप मालिक रास बिहारी पाराशर, भास्कर पंडित और तरूण हाड़ा ने रोहित से मारपीट कर दी और उसे नरवर चौकी के पुलिसकर्मियों को सूचित कर वहां भिजवा दिया। रोहित के पिता को जानकारी लगी तो वह पुलिस चौकी से माफी मांगकर अपने बेटे को घर ले आया। इसके बाद भी आरोपियों ने उसके बेटे रोहित को रोहित को फोन कर घर से बाहर बुलाया और उसके साथ मारपीट की। इसके कुछ समय बाद सभी आरोपी वापस आए और पेट्रोल छिड़ककर उसके बेटे रोहित को आग लगा दी। बेटे की चीख-पुकार सुनकर पिता हरिराम बाहर निकले और आग बुझाकर उसे तुरंत जेएलएन अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है।

पर्चा बयान लिया, जांच जारी…

मामले की जांच कर रहे ग्रामीण सीओ इस्लाम खान ने बताया कि रोहित का जेएलएन अस्पताल में इलाज जारी है। उसके पिता की रिपोर्ट पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं पीड़ित रोहित के पर्चा बयान लेकर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित लगभग 35 से 40 फीसदी झुलस चुका है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *