सीकर ACB की झुंझुनूं में बड़ी कार्रवाई, PCPNDT सेल के डिस्ट्रिक्ट कोऑर्डिनेटर को रिश्वत लेते किया ट्रैप

झुंझुनूं। राजस्थान में भ्रष्टाचार फैलाने वाले लोगों के खिलाफ एसीबी आए दिन ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। एसीबी टीम ने घूसखोरों के खिलाफ कार्रवाई करते…

New Project 2023 05 12T191356.573 | Sach Bedhadak

झुंझुनूं। राजस्थान में भ्रष्टाचार फैलाने वाले लोगों के खिलाफ एसीबी आए दिन ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। एसीबी टीम ने घूसखोरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए झुंझुनूं में ट्रैप की बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। सीकर एसीबी ने झुंझुनूं के सीएमएचओ कार्यालय में बड़ी कार्रवाई की।

सीकर एसीबी ने पीसीपीएनडीटी के ड्रिस्ट्रीक्ट को-ऑर्डिनेटर को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। सीकर एसीबी ने पीसीपीएनडीटी के डिस्ट्रिक्ट कोऑर्डिनेटर आरोपी संदीप शर्मा को गिरफ्तार किया है। आरोपी संदीप शर्मा नए सोनोग्राफी रजिस्ट्रेशन की एनओसी देने की एवज में परिवादी से रिश्वत की मांग कर रहा था। शुक्रवार को शिकायत की सत्यापन के बाद एसीबी ने 13 हजार की रिश्वत लेते संदीप शर्मा को रंगे हाथों पकड़ा है।

महंगी शराब का शौकीन है आरोपी संदीप शर्मा …

एसीबी के एएसपी राजेश जांगिड़ ने बताया एसीबी मुख्यालय पर परिवादी ने शिकायत दी थी। परिवादी ने शिकायत में बताया कि नए सोनोग्राफी सेंटर खोलने के लिए रजिस्ट्रेशन कराने की एवज में डिस्ट्रिक्ट कोऑर्डिनेटर संदीप शर्मा, पीसीपीएनडीटी ने 13 हजार रुपये और शराब की तीन महंगी बोतल रिश्वत के रूप में मांगी थी।

New Project 86 1 | Sach Bedhadak

टीम ने शराब की बोतल देकर शिकायत का सत्यापन किया। शुक्रवार को झुंझुनू में एएसपी राजेश जांगिड़ ने अपनी टीम के साथ कार्रवाई की। कार्रवाई करते हुए टीम ने संदीप शर्मा को 13 हजार रुपये की रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। एसीबी ने आरोपी संदीप के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी से एसीबी के महानिरीक्षक पुलिस सवाई सिंह गोदारा के निर्देशन में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *