मटकी से पानी पीने पर दलित छात्र की पिटाई! पिता का आरोप-टीचर ने प्राइवेट पार्ट पर भी मारी लात

बाड़मेर। राजस्थान में एक बार फिर दलित छात्र से मारपीट का मामला सामने आया है। बाड़मेर जिले में सरकारी स्कूल में मटकी से पानी पीने…

New Project 2023 07 08T171943.532 | Sach Bedhadak

बाड़मेर। राजस्थान में एक बार फिर दलित छात्र से मारपीट का मामला सामने आया है। बाड़मेर जिले में सरकारी स्कूल में मटकी से पानी पीने पर एक शिक्षक ने दलित छात्र को जमकर पीटा। आरोप है कि टीचर ने शिक्षक को जातिसूचक शब्द भी बोले। इतना ही नहीं टीचर ने छात्र के प्राइवेट पार्ट पर लात मारी। पीड़ित छात्र के पिता ने शिक्षक के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह घटना जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के नेतराड गांव की है।

पिता का आरोप-टीचर ने बेटे के प्राईवेट पार्ट पर मारी लात

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित छात्र के पिता ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा गांव के हायर सेकेंडरी सरकारी स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ता है। सोमवार 3 जुलाई की सुबह 8 बच्चा स्कूल के स्टाफ रूम में रखी मटकी से पानी पी रहा था। इसी दौरान स्कूल के शिक्षक डूंगराराम (52) वहां आ गए और उसे पानी पीते देख गुस्सा हो गए।

उसको बुलाया और लात, थप्पड़, मुक्के बरसाने लगे। उसके प्राईवेट पार्ट (गुप्तांग) पर लात मार दी। इससे वह नीचे गिर गया। इससे वह दर्द से परेशान हो गया। बाद में स्कूल के अन्य छात्र उसके बेटे को घर छोड़कर चले गए। दूसरे दिन भी ज्यादा दर्द होने पर बेटे ने परिवार के अन्य सदस्यों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़ित छात्र के पिता ने शिक्षक पर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया।

टीचर बोला- मैंने किसी से मारपीट नहीं की…

वहीं मामला सामने आने के बाद आरोपी शिक्षक डूंगरा राम का कहना है कि मैंने छात्र के साथ किसी तरह की मारपीट नहीं की और ना ही उसके लिए जातिसूचक शब्दों का उपयोग कर अपमानित किया है। सोमवार सुबह स्कूल में प्रार्थना चल रही थी। मैंने उस छात्र को लाइन में लगने के लिए कहा। इसके अलावा कुछ भी नहीं कहा। गांव की राजनीति या किसी अन्य कारण से परेशान करने के लिए मेरे खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

पुलिस ने पीड़ित छात्र का कराया मेडिकल…

इधर, पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्र का मेडिकल करवा लिया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *