तीन दिन पहले लापता हुए युवक का दूसरे राज्य में मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

फौलादपुर। राजस्थान के नीमराणा उपखंड क्षेत्र के फौलादपुर गांव से 3 दिन पहले लापता हुए युवक शव आज शनिवार को हरियाणा के रेवाड़ी जिले में…

Muder3 | Sach Bedhadak

फौलादपुर। राजस्थान के नीमराणा उपखंड क्षेत्र के फौलादपुर गांव से 3 दिन पहले लापता हुए युवक शव आज शनिवार को हरियाणा के रेवाड़ी जिले में नैनसुखपुरा गांव में मिला है। फौलादपुर गांव निवासी जैकी यादव (23) घर से 5 जुलाई को शाहजहांपुर में कोचिंग करने के लिए निकला था। जिसका शव आज हरियाणा के रेवाड़ी जिले के कोसली थाना क्षेत्र के नैनसुखपुरा गांव के जोहड़ में तैरता मिला।

मामले को लेकर हरियाणा की जाटूसाना पुलिस गहनता से जांच कर रही है। पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का अंदेशा बताया है। बरहाल अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवक हरियाणा के गांव कैसे पहुंचा और मौत किस कारणों से हुई है। मृतक युवक के चाचा राजेश कुमार ने बताया कि जैकी 5 तारीख को सुबह 9 बजे घर से निकला था जिसकी मोबाइल लोकेशन रेवाड़ी क्षेत्र में आ रही थी पुलिस लोकेशन के आधार पर पहुंची है। पुलिस के द्वारा हमें सूचना मिली है मौत के कारणों का अभी पता नहीं है प्रेम प्रसंग या अन्य मामला हो पुलिस जांच के बाद ही पता लग पाएगा। जैकी की हत्या की गई है या क्या कारण रहा पुलिस जांच एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता लग पाएगा।

लोकेशन के आधार पर नैनसुखपुरा गांव पहुंची थी पुलिस
बताया जा रहा है कि लापता युवक की लोकेशन पहले रेवाड़ी फिर रेवाड़ी जिले के नैनसुखपुरा गांव जहां जिसका शव बरामद हुआ है।वहां पुलिस दो दिन पहले पहुंची थी लेकिन वहां हरियाणा पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जैकी की कॉल डिटेल निकाली थी तो नैनसुखपुरा में किसी के बात हुई थी। मामले को लेकर हरियाणा पुलिस गहनता से जांच कर रही है। मौके पर शाहजहांपुर थाना प्रभारी विक्रम सिंह चौधरी पुलिस जाब्ते के साथ जाप्ते के साथ पहुंचे। शाहजहांपुर थाना प्रभारी विक्रम सिंह चौधरी का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है हालांकि घटनास्थल हरियाणा क्षेत्र का है जांच का दायरा हरियाणा पुलिस ही करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *