Zindagi Bedhadak Live Conclave : यूथ से विनायक शर्मा व प्रफुल्ल बिल्लौर ने शेयर की अपनी सक्सेस स्टोरीज

राजधानी जयपुर में रविवार शाम गौरव टावर पर ‘जिंदगी बेधड़क, लाइव काॅन्क्लेव’ के आयोजन में हजारों युवा उमड़े।

image 2023 05 08T065908.353 | Sach Bedhadak

Zindagi Bedhadak Live Conclave : जयपुर। राजधानी जयपुर में रविवार शाम गौरव टावर पर ‘जिंदगी बेधड़क, लाइव काॅन्क्लेव’ के आयोजन में हजारों युवा उमड़े। इस लाइव कॉन्क्लेव में सच बेधड़क मीडिया ग्रुप के फाउंडर एंड ग्रुप एडिटर विनायक शर्मा और एमबीए चायवाला के फाउंडर प्रफुल्ल बिल्लौर ने भारी संख्या में आए युवाओं के साथ अपनी सक्सेस स्टोरीज को शेयर किया। साथ ही, युवाओं को सफलता हासिल करने के टिप्स बताए।

image 2023 05 08T065822.241 | Sach Bedhadak

कार्यक्रम का आगाज़ शाम 7 बजे हुआ, लेकिन 6 बजे से ही लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गयी। सच बेधड़क के इस लाइव कॉन्क्लेव का उद्देश्य स्टार्टअप कर रहे युवाओं को मोटिवेट करना और उन्हें बिजनेस ग्रोथ की सही दिशा दिखाना रहा। सक्से के साथ संघर्ष को भी किया साझा लाइव कॉन्क्लेव को लेकर युवाओ में काफी उत्साह देखने को मिला। मंच पर मौजूद विनायक शर्मा और प्रफु ल बिल्लौर ने अपनी-अपनी सफलता के पीछे छिपे संघर्ष को भी साझा किया।

image 2023 05 08T065648.402 | Sach Bedhadak

बता दें, विनायक शर्मा की पहचान 29 साल की उम्र में देश के यंगेस्ट मीडिया एं टरप्रेन्योर के रूप में है। उन्होंने हाल ही में सबसे कम उम्र में सैटेलाइट हिंदी न्यूज चैनल शुरू करने का कीर्तिमान स्थापित किया है। वहीं, एमबीए चायवाला 100 से ज्यादा आउटलेट्स और 150 से अिधक ब्रांड पार्टनर्स के साथ देश के टाॅप स्टार्टअप्स में शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *