टोंक में दूध का टैंकर पलटने से 2 महिला सहित तीन की मौत, ताऊ के बारहवें में शामिल होने आई थी दोनों बहन

टोंक। राजस्थान के टोंक जिले के रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। जिले के देवली में दूध से भरा टैंकर पलट गया। हादसे में…

New Project 2023 05 07T200519.433 | Sach Bedhadak

टोंक। राजस्थान के टोंक जिले के रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। जिले के देवली में दूध से भरा टैंकर पलट गया। हादसे में 2 महिला और 1 टैंकर चालक की मौत हो गई। घटना के बाद हाईवे पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और हाईवे जाम हो गया। स्थानीय लोगों पुलिस को जानकारी दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची नासिरदा थाना पुलिस ने मौके पर जेसीबी बुलाकर टैंकर की केबिन में फंसे मृतकों को बाहर निकाल अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखकर परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। यह हादसा देवली-केकड़ी मार्ग पर मालेड़ा ग्राम के समीप रविवार शाम करीब 5 बजे हुआ।

ताऊ के बारहवें की रस्म में शामिल होने आई थी दोनों बहन…

नासिरदा थाना पुलिस ने बताया कि पुराना अजमेर-कोटा मार्ग पर मालेडा गांव के समीप रविवार शाम 5 बजे एक दूध का टैंकर सड़क किनारे खाई में पलट गया। हादसे में टैंकर चालक और उसमें सवार दो सगी बहनों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव बाहर निकाले। पुलिस ने बताया कि मृतक चालक रामप्रताप पुत्र हीरालाल निवासी किशनपुरा रोड माटुंडा जिला बूंदी टैंकर में रामथला क्षेत्र से दूध लेकर लौट रहा था। पिछले दिनों रामथला में ही गोपाल धोबी की मौत हो गई थी।

शनिवार को गोपाल धोबी के बाहरवें का कार्यक्रम था। ताऊ के बारहवें की रस्म में शामिल होने के लिए दोनों बहन मधु पत्नी नंदकिशोर धोबी निवासी दूनी और अनु पत्नी परीक्षित निवासी उमर हिंडोली जिला बूंदी शामिल होने आई थी। कार्यक्रम खत्म होने के बाद दोनों बहने दूध के टैंकर में लिफ्ट लेकर अपने गांव देवली आ रही थी। इसी दौरान अज्ञात वाहन को बचाने के प्रयास में टैंकर अनियंत्रित हो गया और सड़क के पास खाई में गिर गया।

जेसीबी की मदद से तीनों को बाहर निकाला…

नासिरदा थाना प्रभारी हरीमन ने बताया कि टैंकर जिस जगह गिरा है, वहां 3 से 4 फीट गहराई है। वहीं दूध का टैंकर पलटने से चालक और उसमें सवार दोनों महिलाएं टैंकर के नीचे दब गए। तीनों की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद टैंकर पलटने से दूध भी बह गया। घटना के बाद सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने जेसीबी मशीन की मदद से टैंकर को सीधा किया और तीनों को एंबुलेंस की मदद से देवली चिकित्सालय भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शवों को मोर्चरी में रखकर परिजनों को सूचित कर दिया है। उधर, रामथला में हुए हादसे की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *