गोगामेड़ी की हत्या के बाद प्रदेशभर में उबाल…जयपुर सहित इन जिलों में आज बंद, अलर्ट मोड पर पुलिस

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिनदहाड़े हत्या से प्रदेशभर में आक्रोश व्याप्त है।

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case : जयपुर। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिनदहाड़े हत्या से प्रदेशभर में आक्रोश व्याप्त है। घटना के विरोध में राजधानी जयपुर सहित प्रदेशभर में कई जगह आज बंद का ऐलान किया है। वहीं, बंद के चलते पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है। इधर, कुछ स्कूल प्रबंधकों ने स्कूलों की छुट्टी कर दी है।

जानकारी के मुताबिक आज राजधानी जयपुर में बंद का ऐलान किया गया है। डूंगरपुर का आसपुर कस्बा बंद रखा जाएगा। आसपुर व्यापार संघ अध्यक्ष सुशील जैन ने बंद का आह्वान किया है। इसी प्रकार जैसलमेर में भी आज समाजबंधुओं ने बंद का आह्वान किया है। उधर पाली के सोजत में भी बंद का आह्वान किया गया है। सिरोही और अजमेर भी करणी सेना की ओर से आज बंद का आह्वान किया गया है। इससे पहले मंगलवार को जयपुर सहित प्रदेश के अनेक जिलों में राजपूत समाज के लोगों ने इस हत्याकांड के विरोध में आवाज बुलंद की। लोगों ने प्रदर्शन के दौरान हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने और ऐसा नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

अलवर : हत्यारों का एनकाउंटर नहीं किया तो जलेगा राजस्थान

श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड के विरोध में अलवर शहर के नंगली सर्किल पर युवाओं ने रोड जाम कर दिया। यहां प्रदर्शन करने वाले युवाओं ने हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों का एनकाउंटर करने की मांग उठाते हुए कहा कि ऐसा नहीं किया तो पूरे राजस्थान में विरोध बढ़ेगा। धरने पर बैठे जोगेंद्र सिंह ने कहा कि मर्डर करने वालों का एनकाउंटर कर देना चाहिए, यही मांग है। इसके अलावा किसी भी मांग पर समझौता नहीं किया जा सकता। गोगामेड़ी को घर में घुसकर गोली मार दी, इसको बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

जैसलमेर : हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया तो राजस्थान में बिगड़ेंगे हालात

सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड को लेकर जैसलमेर समाज के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। हनुमान चौराहा पर करणी सेना के कार्यकर्ता और समाजबंधु एकत्र हुए। सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुरेंद्रसिंह भाटी के नेतृत्व विरोध प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर प्रदेशाध्यक्ष भाटी ने कहा आज का दिन काला दिवस है। उन्होंने कहा कि हत्यारो को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो राजस्थान में हालात बिगड़ेंगे। भाटी ने बताया कि घटना के विरोध में बुधवार को जैसलमेर बंद किया जाएगा। उधर जोधपुर में गोगामेड़ी हत्या कांड के विरोध में पावटा चौराहा पर विरोध प्रदर्शन किया गया। राजपूत समाज के नेता हनुमान सिंह खांगटा भी इसमें शामिल हुए। आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर हथियारों का पुतला फूंका। इस दौरान समाजबंधुओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग उठाई।

कोटा : समाज बंधु रैली निकालकर पहुंचे एसपी ऑफिस

श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में कोटा में भी राजपूत समाजबंधु सड़क पर उतर आए। करणी सेना व समाज के लोगों ने रैली निकाली और सिटी एसपी ऑफिस पहुंचकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। समाज के लोगों ने अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की और 24 घंटे में कार्रवाई नहीं होने पर देशभर में आंदोलन की चेतावनी दी। करणी सेना के जिलाध्यक्ष अभिनव सिंह हाड़ा ने कहा कि श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के संस्थापक सुखदेव सिंह गोगामेडी की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या की है। इस घटना से राजपूत समाज में रोष है। इस मामले में पुलिस प्रशासन को तुरंत एक्शन लेना चाहिए। ऐसे अपराधियों को कड़ी सजा देने के साथ ही उनके घरों पर बुलडोजर चलाना चाहिए। हमने 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।अगर कार्रवाई नहीं हुई तो राजस्थान ही नहीं पूरे देश में हिसां भड़केगी।

पाली (सोजत) राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर राजपूत समाज के आक्रोशित लोगों ने रैली निकाली। समाजबंधुओं ने एसडीएम गोपाल जांगिड़ को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। इसमें आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग उठाई गई। साथ ही कहा कि अगर रातभर में हत्या के आरोपियो को गिरफ्तार नहीं किया तो बुधवार को सोजत बंद किया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें:-5 हजार रुपये में गाड़ी रेंट पर…सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगा अहम सुराग