मैनेजर को दी पर्ची में लिखा-बैंक को बम से उड़ा दूंगा…फिर आराम से 24 लाख रुपए बैग में डाल ले गया लुटेरा

सीकर जिले के फतेहपुर में बैंक लूट की अजीबो-गरीब वारदात सामने आई है।

Bank Robbery in Sikar

Bank Robbery in Sikar : सीकर। जिले के फतेहपुर में बैंक लूट की अजीबो-गरीब वारदात सामने आई है। सीसीटीवी के फुटेज में लुटेरा मैनेजर को एक पर्ची देकर एक बैंक कर्मी से रुपए लेकर बड़े आराम से जाता दिख रहा है। यहां तक की रुपए ले जाने वाले के पास हथियार भी नजर नहीं आया। वहीं मैनेजर और कैशियर ने घटना को लेकर अलग कहानी बताई। वारदात गुरुवार सुबह 11.30 बजे हुई। आरोपी यस बैंक से 24 लाख रुपए लूट ले गए। फतेहपुर सदर थानाधिकारी कृष्ण कुमार धनकड़ ने बताया कि हरसावा गांव में यस बैंक की ब्रांच है। जब यह वारदात हुई उस समय बैंक में मैनेजर, कैशियर सहित चार कर्मचारी मौजूद थे। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि बदमाश ने बैंक मैनेजर को खुद के पास बम होने की धमकी देकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसी पर्ची में भी यही बात लिखी हुई थी।

हालांकि, पूछताछ में मैनेजर प्रदीप धेतरवाल ने बताया कि एक नकाबपोश बदमाश पिस्टल लेकर बैंक में घुसा था। कमरे में आकर कनपटी पर पिस्टल लगाकर बीबी-बच्चों को मारने की धमकी देते हुए कैश की डिमांड की। वहीं कैशियर सचिन नेहरा ने बताया कि एक बदमाश ने पिस्टल तानकर जान से मारने और बम से उड़ाने की धमकी दी। इसके बाद काउंटर और लॉकर रूम में ले गया। इसके बाद बैग में रुपए भरने के लिए कहा। बाद में बदमाश करीब 24 लाख रुपए लेकर फरार हो गया। जातेसमय बैंक का मेन गेट भी बंद दिया। बैंककर्मियों का कहना है कि बदमाश ने ब्लूटूथ भी लगा रखा था। वह धीमी आवाज में किसी से बात कर रहा था। 

सीसीटीवी फुटेज बयां कर रहे अलग ही कहानी

लूट की वारदात को लेकर बैंक मैनेजर और कैशियर ने जो कहानी बताई सीसीटीवी फुटेज में उससे अलग ही नजारा दिखाई दिया। फु टेज में दिख रहा है कि एक बदमाश मुंह पर रुमाल बांधे काला बैग लेकर बैंक में प्रवेश करता है। वह सीधे बैंक मैनेजर के कमरे में जाता है और एक कागज की पर्ची देकर रुपए मांगता है। इस पर मैनेजर के रुपए कैशियर द्वारा देने की बात कहने पर कैशियर को बुलाया जाता है। 11.32 बजे कैशियर और दो बैंक कर्मचारी अंदर आए। बदमाश हाथ में बैग लेकर आराम से खड़ा रहा। बैंक कर्मचारियों ने रुपए कैशियर के काउंटर पर लाकर रखे और वहां से बदमाश ने बैग में डाल लिए। इसके बाद मेन गेट को बंद कर बदमाश बड़े आराम से निकल कर चला गया। आरोपी करीब बीस मिनट तक बैंक में रुका और उसके पास कोई हथियार भी नजर नहीं आया। 

जांच में जुटी पुलिस

मामले की जानकारी पर डीएसपी राजेश कुमार विद्यार्थी, एएसपी रामचंद्र मूंड, एसपी करण सिंह, लक्ष्मणगढ़ डीएसपी सरवन कुमार झारोड, कोतवाली थाना अधिकारी गुर भूपेंद्र, सदर थानाधिकारी कृष्ण कुमार धनकड़ सहित अन्य अधिकारी पहुंचे। एसपी करण सिंह ने बताया कि वारदात के समय बैंक में कोई ग्राहक नहीं था। मामले को लेकर पुलिस फिलहाल बैंक कर्मचारियों से पूछताछ करने के साथ ही सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।

ये खबर भी पढ़ें:-महामंथन में निकले 2 फॉर्मूले! गहलोत के चेहरे पर ही रिपीट होगा ‘राज’, सितंबर में उम्मीदवारों का ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *