सुहागरात पर बेवकूफ बनाती रही पत्नी, शादी के 3 दिन बाद खुला ऐसा राज…पति के पैरों तले खिसक गई जमीन

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है। शादी के तीन दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन गहने-कैश लूटकर फरार हो…

sb 1 2023 07 13T152204.865 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है। शादी के तीन दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन गहने-कैश लूटकर फरार हो गई। सुहागरात को लेकर पति को बहाना बनाकर बेवकूफ बनाती रही। घर से भागी लुटेरी दुल्हन को कई जगहों पर ढूंढा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। ठगी का अहसास होने पर पीड़ित दूल्हे ने बिंदायका थाने में लुटेरी दुल्हन शादी कराने वाले एजेंट सहित गैंग के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि बिंदायका निवासी एक युवक (35) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवक ने शिकायत में बताया कि वह बिंदायका स्थित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। परिवार के लोग उसकी शादी के लिए रिश्ते ढूंढ रहे थे। लेकिन, उम्र ज्यादा होने की वजह से युवक की शादी होने में परेशानी आ रही थी।

इसी दौरान अप्रैल 2023 में पड़ोसी गोपाल प्रजापत ने उसकी शादी करवाने की कहा। युवक की शादी करवाने की एवज में उसने 1.50 रुपए की डिमांड की। इसके बाद पड़ोसी गोपाल ने अपने दोस्त पप्पू जांगिड़ से शादी करवाने को कहा। पप्पू जांगिड़ ने उसके परिचित यूपी के एजेंट खान को कॉल कर बातचीत कर शादी के लिए खर्चा तय कर लिया। एजेंट ने शादी कराने की एवज में 1.50 लाख रुपए की डिमांड की थी।

लड़की दिखाने होटल में बुलाया…

एजेंट ने मोबाइल पर लड़की की फोटो दिखाई। फोटो देखने के बाद घरवालों ने बात कर सब सहमत हो गए। 16 अप्रैल को पप्पू जांगिड़ ने लड़के के परिवार को बताया कि लड़की और उसके रिश्तेदार को जयपुर बुला लिया। लड़की और उसका रिश्तेदार सिंधी कैम्प स्थित एक होटल में रूके हुए हैं। पड़ोसी गोपाल और एजेंट पप्पू दोनों लड़के को लेकर होटल में पहुंचे। होटल में दो लड़कियां अंतिमा (23) व उसकी बुआ उर्मिला (29), उनका भाई और एजेंट खान आए थे। एजेंट पप्पू ने शादी के लिए उर्मिला (29) को दिखाया। पसंद नहीं आने पर एजेंट ने अंतिमा (23) से शादी कराने का ऑफर किया। अंतिमा से शादी का तय होने पर एजेंट ने लड़के से होटल में रूकने के खर्च के नाम पर 2 हजार रुपए ले लिए।

New Project 2023 07 13T151834.523 | Sach Bedhadak

एजेंट ने पहले लिव-इन के दस्तावेज बनाए फिर मंदिर में कराई शादी…

दोनों में बातचीत होने पर शादी को लेकर तय की गई। एजेंट पप्पू जांगिड़ ने कहा कि कोर्ट में लिखा-पढ़ी के बाद वहीं पर ही शादी करवा देंगे। 19 अप्रैल को स्टाम्प पेपर पर लिव-इन-रिलेशनशिप का डॉक्यूमेंट तैयार करवाया गया। दूल्हा-दुल्हन दोनों के डॉक्यूमेंट पर साइन करवाए गए। गवाह के तौर पर बुआ उर्मिला के साइन करवा दिए। जिसके बाद खिरणी फाटक स्थित गणेश मंदिर में एक-दूसरे के गले में माला पहनाकर शादी कर दी। दुल्हन की मांग के सिंदूर भरकर शादी होना मान लिया गया। इसके बाद एजेंट खान ने दुल्हन को घर छोड़ने के दौरान 1 लाख रुपए ले लिए। उसके साथ ही 55 हजार रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर करवाए।

रात में उठा तो गहने-कैश लूट कर फरार हुई…

19 अप्रैल को दुल्हन अपने ससुराल में आकर रहने लगी। सुहागरात को लेकर पति को बहाना बनाकर बेवकूफ बनाती रही। युवक ने अपनी नई दुल्हन के साथ मोबाइल स्टेट्स लगाया। इस पर दुल्हन मोबाइल स्टेट्स से फोटो हटाने के पीछे पड़ गई। कहा-स्टेट्स लगाकर मरवाओंगे क्या मुझे, लेकिन मैं उसकी बात को समझ नहीं सका। तीन दिन पत्नी बनकर रहने के बाद 22 अप्रैल की रात करीब 3-4 बजे अलमारी में रहे सोने-चांदी के गहने, कैश और मोबाइल लूट कर फरार हो गए।

सुबह करीब 4:15 बजे नींद खुलने पर पत्नी गायब मिली। काफी ढूंढने के बाद ही अलमारी में जाकर देखा तो वहां रखे गहने, कैश और मोबाइल गायब मिला। परिवार को नई नवेली दुल्हन के गहने-कैश लूटकर भागने का पता चला। जब पीड़ित युवक ने संपर्क किया तो एजेंट धमकी देने लगा। परेशान होकर पीड़ित युवक ने मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *