CM गहलोत से मिले प्रदेश प्रभारी और सहप्रभारी, अब तक मिले फीडबैक से कराया अवगत

सहप्रभारी पहली बार सीएम गहलोत से मिले और जिन-जिन इलाकों में वे जाकर आए, वहां के बारे में चर्चा की।

Sukhjinder Singh Randhawa_CM Gehlot

Rajasthan Assembly Election : जयपुर। आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और तीनों सहप्रभारी गुरुवार को यहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिले। बैठक के बाद पार्टी नेताओं ने इसे ‘अनौपचारिक व नियमित’ बैठक करार दिया। पार्टी के प्रदेश प्रभारी रंधावा तथा सहप्रभारी अमृता धवन, काजी निजामुद्दीन व वीरेंद्र राठौड़, तीनों गुरुवार को जयपुर में थे। ये तीनों सीएम निवास पर मुख्यमंत्री गहलोत से मिले। इस दौरान डोटासरा भी वहां मौजूद रहे। बैठक को लेकर प्रदेश प्रभारी रंधावा ने कहा कि यह नियमित बैठक थी। 

सहप्रभारी पहली बार सीएम गहलोत से मिले और जिन-जिन इलाकों में वे जाकर आए, वहां के बारे में चर्चा की। भाजपा के राज्यसभा सदस्य किरोड़ी लाल मीणा द्वारा सरकार के एक विभाग में गबन के हालिया आरोप संबंधी सवाल को रंधावा ने यह कहते हुए टाल दिया कि वह बहुत बड़े आदमी हैं। वे हर रोज कोई न कोई बात करते हैं, लेकिन कांग्रेस ने हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ बात की है। अमृता धवन ने इससे पहले मीडिया से कहा कि राजस्थान की जनता राजस्थान की कांग्रेस सरकार के काम से खुश है और इसके काम ने उनका दिल जीता है। उन्होंने कहा कि विकास का राजस्थान सरकार का मॉडल हर किसी को फायदा पहुंचा रहा है, जिससे जनता में उत्साह का माहौल है। 

सरकार पर बंदूक तानने से कुछ नहीं होगा 

शिक्षक भर्ती परीक्षा में प्रश्न पत्र लीक होने से जुड़ी धन शोधन की जांच के संबंध में ईडी द्वारा राज्य में हाल ही में कई जगह तलाशी लिए जाने पर सहप्रभारी अमृता धवन ने कहा कि ‘सरकार पर बंदूक तानने से कुछ नहीं होगा, सरकार और सरकार के लोग साफ-सुथरे हैं। संगठन को किस तरह से मजबूत करना है, उसको लेकर चर्चा हुई। धवन ने बताया कि संगठन और सरकार रिपीट करने के लिए आगे का रोडमैप तैयार किया जा रहा है, जिसमें जिला स्तर से लेकर ब्लॉक स्तर की मीटिंग होगी, जिनका खाका तैयार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस के सभी विधायक ग्राउंड पर काम कर रहे हैं और महंगाई राहत कैं प एक बड़ी एक्सरसाइज है, जिसमें सरकार की योजनाओं का सभी मंत्री, विधायक, जनप्रतिनिधि अधिक से अधिक लाभ दिलाएंगे। कांग्रेस के विकास का मॉडल को आगे लेकर जाने का काम करेंगे।

ये खबर भी पढ़ें:-केरल में मानसून की दस्तक… राजस्थान में करीब एक महीने करना होगा इंतजार

सरकार रिपीट करने पर चर्चा

सीएमआर पर हुई बैठक में मौजूद सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन ने बताया कि यह एक औपचारिक मुलाकात थी, जहां सभी ने मिलकर संगठन और सरकार रिपीट करने पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी प्रदेश में हालात बहुत अच्छे हैं और टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस का हमेशा से एक फिक्स क्राइटेरिया रहता है। स्क्रीनिंग कमेटी बनने के बाद ही टिकटों का फॉर्मूला तय किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि आगामी विधानसभा चुनाव की सरगर्मी शुरू होने के बीच अनेक मंत्री, विधायक व नेता बुधवार को यहां पार्टी प्रभारी रंधावा से मिले थे। रंधावा ने कहा था कि इन बैठकों का दौर अब चुनाव तक जारी रहेगा।

ये खबर भी पढ़ें:-Paper Leak Case : ED की जांच से हड़कंप, RPSC चेयरमैन सहित कई संदिग्ध पूछताछ के लिए तलब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *