कलयुगी बेटे ने की मां की हत्या, गला घोंटकर बोला-सांप ने काटा

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की गला घोंट कर हत्या कर दी।

Bhilwara News

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की गला घोंट कर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद उसने लोगों को बताया कि सांप काटने से मां की जान गई है। हालांकि, पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर 36 घंटे में मामले का खुलासा कर दिया है।

शाहपुरा थाना पुलिस के मुताबिक रहड़ गांव का रहने वाला 21 साल का युवक गुरुवार को अपनी मां शहनाज बानो को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। जहां पर उसने डॉक्टरों को बताया कि उसकी मां को सांप ने काट लिया है। लेकिन, जांच के डॉक्टरों ने उसे बताया की उसकी मां की मौत हो चुकी है। हालांकि, उसकी मां के शरीर पर सांप के काटने का कोई निशान नहीं था। इस पर डॉक्टरों को शक हुआ और तुरंत पुलिस को सूचना दी।

पुलिस को गुमराह करता रहा आरोपी

सूचना मिलते ही शाहपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देख आरोपी सहम गया। पुलिस ने जब महिला की मौत का कारण पूछा तो वह यही कहता रहा कि सांप के काटने से ही मां की जान गई है। बेटे का यह ड्रामा काफी देर तक चलता रहा है। लेकिन, पुलिस ने संदेश के आधार पर बेटे को हिरासत में ले लिया और थाने ले आई।

सख्ती से पूछताछ की तो कबूला गुनाह

पुलिस ने थाने लाकर आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी मां की उम्र 41 थी और वो काफी दिनों से बीमार थी। ऐसे में आए दिन दवाईयां लानी पड़ती थी। ऐसे में पैसों की भी किल्लत होती थी।

आरोपी बोला- मां की बीमारी का खर्चा था ज्यादा

मां की बीमारी का खर्चा ज्यादा होने के कारण उसे मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया। इसके बाद उसने गला घोंटकर मां की हत्या कर दी। इस खुलासे के बाद पुलिस के भी होश उड़ गए है। इस मामले में मृतका के भाई ने आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी बेटे को शनिवार शाम गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया।

ये खबर भी पढ़ें:-Jodhpur : एक साथ 4 की मौत, एक ही चिता पर जलाया, जिसने भी देखा ये नजारा…छलक पड़े आंसू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *