बेटे ने पहले पिता को पीटा, फिर केरोसिन छिड़ककर जिंदा जलाया, बाद में भाई को फोन कर बताया

चूरू। राजस्थान के चूरू में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। कलयुगी बेटे ने केरोसिन छिड़ककर अपने ही पिता को जिंदा जला दिया।…

New Project 2023 05 08T200908.730 | Sach Bedhadak

चूरू। राजस्थान के चूरू में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। कलयुगी बेटे ने केरोसिन छिड़ककर अपने ही पिता को जिंदा जला दिया। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। परिवार के लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखकर मामले की जांच शुरू कर दी है। यह घटना चूरू जिले के सरदारशहर थाना क्षेत्र के बिजरासर गांव की है।

डीएसपी नरेंद्र शर्मा ने बताया कि बिजरासर गांव के रहने वाले लीलूराम (50) का अपने बेटे सोनू मेघवाल (25) के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद में सोनू अपने पिता से ही लड़ने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि पहले तो सोनू ने पिता से मारपीट की। इसके बाद आरोपी ने अपने पिता को आंगन में ले गया, यहां उसने उनके ऊपर केरोसिन छिड़ककर माचिस से आग लगा दी। जिंदा जलने से पिता लीलूराम की मौके पर ही मौत हो गई।

चचेरे भाई को फोन कर दी सूचना…

घटना के बाद आरोपी सोनू ने अपने चचेरे भाई को फोन किया। फोन पर सोनू ने बताया कि मैंने अपने पिता को जिंदा जलाकर मार दिया है। सोनू की बात सुनकर उसका चचेरा भाई अपने बेटे देवीलाल और बेगराज के साथ घर पहुंचा। चचेरे भाई के साथ उसके पिता चूनाराम भी आए थे। लीलूराम का शव चारपाई पर पड़ा था। पिता की शव के पास ही आरोपी सोनू भी बैठा हुआ था। चचेरे भाई ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोपी तीन-भाई बहन है…

परिजनों ने बताया कि सोनू का एक और भाई भी है, जिसकी उम्र 15 साल है। सोनू की एक बहन भी है, जिसकी शादी हो चुकी है। आरोपी सोनू की एक साल पहले शादी हुई थी, दोनों की एक आठ साल की बिटिया भी है। पत्नी एक दिन पहले ही बेटी के साथ अपने मायके गई थी। छोटा भाई राजेश अपने ननिहाल सिरसा गया हुआ था। तीन साल पहले आरोपी की मां ने भी सुसाइड कर लिया था। घटना के वक्त आरोपी अपने पिता के साथ घर पर अकेला ही था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *