पीएम मोदी से पहले कल सिरोही आ रहे हैं राहुल गांधी, बेहद दिलचस्प बन रही ये सियासी तस्वीर 

सिरोही। कांग्रेस नेता राहुल गांधी कल 9 मई को माउंट आबू के दौरे पर आ रहे हैं। जिससे राजस्थान की राजनीति में एक बेहद दिलचस्प…

राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी

सिरोही। कांग्रेस नेता राहुल गांधी कल 9 मई को माउंट आबू के दौरे पर आ रहे हैं। जिससे राजस्थान की राजनीति में एक बेहद दिलचस्प सियासी तस्वीर देखने को मिलेगी। क्योंकि 10 मई को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिरोही दौरे पर आ रहे हैं और इससे ठीक एक दिन पहले राहुल गांधी सिरोही आ रहे हैं। वे माउंट आबू में चल रहे सर्वोदय संगम नेतृत्व कार्यक्रम में शामिल होंगे। यह कार्यक्रम 10 दिनों का था और कल इसका आखिरी दिन है।

सर्वोदय संकल्प प्रशिक्षण शिविर में होंगे शामिल

राहुल गांधी कल सुबह 8:00 बजे दिल्ली से रवाना होंगे। लगभग 10:00 बजे उदयपुर पहुंच जाएंगे। राहुल गांधी अपने विशेष विमान से लगभग 11:15 माउंट आबू स्थित इस शिविर में शामिल होंगे। बता दें कि इस सर्वोदय संकल्प प्रशिक्षण शिविर से कांग्रेस पार्टी एक नेतृत्व का निर्माण कर रही है। जिसमें देशभर के 45 कांग्रेस नेता प्रशिक्षण ले रहे हैं। इस कार्यक्रम के जरिए कांग्रेस पार्टी के नेताओं को हर क्षेत्र के अध्यक्षता के लिए तैयार किया जाता है।

एक दिलचस्प सिय़ासी तस्वीर का हो रहा निर्माण

राहुल गांधी इस कार्यक्रम में अपना संबोधन देंगे। इसके बाद शाम 4:30 बजे वे शिविर से रवाना होकर रात 8:00 बजे दिल्ली रवाना हो जाएंगे। राहुल गांधी के दौरे को एक तरह से चुनावी दौरे के रूप में भी देखा जा रहा है। क्योंकि भाजपा की तरफ से शीर्ष नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 मई को सिरोही आ रहे हैं। इसके जवाब में कांग्रेस के शीर्ष नेता राहुल गांधी एक दिन पहले सिरोही दौरे पर आ रहे हैं। यह एक बेहद दिलचस्प सियासी तस्वीर भी साबित हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *