चूरू सड़क हादसे में अब तक 5 की मौत, 18 घायल, बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

मेगा-हाईवे पर साडासर व सावर के बीच गुरूवार देर सात बजे एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं 18 लोग घायल हो गए । गंभीर घायलों हाई सेंटर रैफर किया गया है। बोलेरो और ट्रेलर की टक्कर के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

sb 2 44 | Sach Bedhadak

Churu News: राजस्थान के चूरू में गुरुवार शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक कार और ट्रक की जोरदार भीषण हो गई। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं 18 लोग घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बताया कि यह हादसा सरदारशहर में गुरुवार शाम करीब 6:30 बजे हुआ।

बोलेरो गाड़ी में सवार थे 21 लोग

उपखंड अधिकारी हरी सिंह ने बताया कि राजासर पंवरान के रायका की ढाणी के रायिका परिवार 21 सदस्य सवार होकर बोलेरो गाड़ी से अपने गांव से पल्लू के बिरमसर गांव में केसरो जी महाराज के धोक लगाकर वापस आ रहे थे। इस दौरान सरदारशहर की तरफ से आ रहे ट्रेलर ने सामने से आ रही गाड़ी के टक्कर मार दी।

5 लोगों की मौत

घटना के बाद तीन महिला, एक पुरूष सहित एक छोटी बच्ची की मौत हो गई। गंभीर घायलों को राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही सरकारी अस्पताल में लोगों की भीड़ जुट गई।

अन्य का इलाज जारी

इस घटना में पुजा (7) पुत्री गोपाराम राईका, आईना (7) पुरखराम, सरीता (12) निराणाराम, आरूषी (15) पुत्री भगवताराम, राधा (30) पत्नी लादूराम, दताराम, देवकी आदि को रैफर किया है। कानाराम (9), मोतीराम (8), राहूल (7) पुत्र गौरीशंकर, संदीप पुत्र प्रेमचंद, बिमला पत्नी गौरीशंकर, पुरखराम पुत्र गोपाराम, आदि का सरदारशहर अस्पताल में इलाज जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *