चूरू में भीषण सड़क हादसा, स्लीपर बस और ट्रक की भिड़ंत में दोनों ड्राइवरों की मौत, 4 गंभीर घायल

चूरू। राजस्थान के चूरू में मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। घने कोहरे के बीच हाईवे पर ट्रक और स्लीपर बस में भिड़त हो…

New Project 2023 11 21T130518.114 | Sach Bedhadak

चूरू। राजस्थान के चूरू में मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। घने कोहरे के बीच हाईवे पर ट्रक और स्लीपर बस में भिड़त हो गई। दर्दनाक हादसे में दोनों वाहनों के ड्राइवरों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस के केबिन में बैठे एक कांस्टेबल सहित चार लोग गंभीर घायल हो गए।

हादसा सरदारशहर में गांव साडासर और सावर के बीच मंगलवार सुबह 8 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि हाईवे पर गाय को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ। टक्कर के बाद 25 यात्रियों से भरी स्लीपर बस में अफरा-तफरी मच गई।

भानीपुरा थानाधिकारी गौरव खीडिया ने बताया कि यह हादसा सरदारशहर में गांव साडासर और सावर के बीच मंगलवार सुबह 8 बजे हुआ। सवारियों से भरी स्लीपर बस जयपुर से गंगानगर जा रही थी। वहीं ट्रक जयपुर की ओर जा रहा था। इसी बीच साडासर और सावर के बीच मोड पर ट्रक के सामने अचानक गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में ट्रक ड्राइवर ने साइड दबा दी। इसी दौरान सामने से आ रही बस से भिड़ंत हो गई।

हादसे में दोनों वाहनों के ड्राइवरों की मौत हो गई। वहीं बस के केबिन में बैठे चार लोग घायल हो गए। टक्कर के बाद 25 यात्रियों से भरी बस में अफरा-तफरी मच गई। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची भानीपुरा पुलिस ने सभी घायलों को सरदारशहर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, मृतक दोनों ड्राइवरों के शवों को निकालकर मोर्चरी में रखवाया है। फिलहाल, उनकी पहचान नहीं हो पाई है।

सरदारशहर जिला अस्पताल के डॉ. किशन सिहाग ने बताया कि हादसे में राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल तारानगर चूरू के सुरेंद्र (35) पुत्र रंजीत, आरती (22) पुत्री ख्यालीराम सूरतगढ़, भानीदान चारण (40) पुत्र महेंद्र दान निवासी आनंदवासी गांव सरदारशहर और पंजाब के राजेंद्र सिंह (38) पुत्र जसवीर सिंह घायल हुए है।