जयपुर में दर्दनाक हादसा, भाई को बचाने के चक्कर में बहन की मौत, पानी में डूबने से गई जान…

जयपुर। राजधानी जयपुर में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया। भाई को बचाने के चलते एक बहन की जान चली गई। खेल-खेल में छोटा भाई…

New Project 2023 07 22T110223.781 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया। भाई को बचाने के चलते एक बहन की जान चली गई। खेल-खेल में छोटा भाई पानी के गड्‌ढे तक पहुंच गया। जब बहन को पता चला तो उसने छोटे भाई को पकड़कर बाहर निकालने की कोशिश की। इस दौरान बहन का पैर फिसल गया और पानी में डूबने से बहन की मौत हो गई। लड़की को डूबता देख आसपास खेल रहे बच्चे मदद के लिए चिल्लाने लगे।

घटना के बारे में जैसे ही ग्रामीणों को पता चला तो लोगों ने पानी में उतरकर शव को बाहर निकाला। हादसे की सूचना मिलते ही शिवदासपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शनिवार सुबह महात्मा गांधी हॉस्पिटल की मोर्चरी में मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

शिवदासपुरा थानाधिकारी ओमप्रकाश मातवा ने बताया कि पानी में डूबने से प्रियंका बावरिया (16) की मौत हो गई। मृतका शिवदासपुरा स्थित गुरूशिखर अपार्टमेंट के पास डेरे में परिवार के साथ रहती थी। शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे प्रियंका अपने छोटे भाइयों के साथ अपार्टमेंट के पास खेल रही थी। इसी दौरान खेलते-खेलते छोटा भाई गड्‌ढे के पानी में चला गया। छोटे भाई को बचाने के लिए प्रियंका पानी में उतर गई।

भाई को बचाने के चक्कर में प्रियंका का पैर फिसल गया और गड्‌ढे में भरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। बच्चों के शोर मचाने पर आस-पास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। डूबने का पता चलने पर पानी में उतरे लोगों ने प्रियंका को गड्‌ढे से बाहर निकाला। पानी में डूबने से प्रियंका की मौत हो गई। शिवदासपुरा थाना पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने शनिवार सुबह मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *