नासिर जुनैद हत्याकांड में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गुरुग्राम से अनिल मुलथान को दबोचा

डीग। राजस्थान के डीग जिले की गोपालगढ़ थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने नासिर जुनैद हत्याकांड में एक और आरोपी को गिरफ्तार…

New Project 2023 10 07T194858.335 | Sach Bedhadak

डीग। राजस्थान के डीग जिले की गोपालगढ़ थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने नासिर जुनैद हत्याकांड में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। गोपालगढ़ थाना पुलिस ने गुड़गांव के राजीव चौक से अनिल मुलथान को गिरफ्तार किया है। बता दें कि नासिर जुनैद हत्याकांड की जांच में एफआईआर के अलावा 8 आरोपियों के नाम सामने आए थे। जिसमें से पहला नाम अनिल मुलथान का था।

नासिर जुनैद हत्याकांड में अनिल मुलथान का नाम पहले ही सामने आ चुका था। पुलिस अनिल मुलथान सहित 8 आरोपियों के फोटो और नाम भी जारी कर चुकी थी। पुलिस को सभी आरोपियों की तलाश थी।

शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि अनिल मुलथान गुरुग्राम आया हुआ है। जिसके बाद क्यूआरटी टीम और गोपालगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अनिल मुलथान की लोकेशन का पता लगाकर उसको गिरफ्तार कर लिया।

फिलहाल, अनिल मुलथान को गोपालगढ़ थाने में ही रखा गया है। अभी तक पुलिस ने नासिर जुनैद हत्याकांड में रिंकू सैनी, गोगी, मोनू राणा, मोनू मानेसर और अनिल मुलथान को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि इसी साल 16 फरवरी को हरियाणा के भिवानी में नासिर जुनैद के शव उनकी ही बोलेरो कार में जले हुए मिले थे। दोनों की हत्या गौ-तस्करी के शक में की गई थी। जिसके बाद उनके शवों को जलाया दिया गया था। नासिर जुनैद के चचेरे भाई ने 6 लोगों के खिलाफ नासिर जुनैद की हत्या का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए 8 लोगों को और चिह्नित किया था। जिसमें अनिल मुलथान का नाम भी था।