लोन के पैसे चुका दो वर्ना…गुड़गांव से आया फोन, सीकर सांसद सुमेधानंद को अनजान महिला ने दी धमकी

सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती के फोन पर धमकी देने का मामला सामने आया है।

Sikar MP Sumedhanand Saraswati

जयपुर। सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती (Sikar MP Sumedhanand Saraswati) के फोन पर धमकी देने का मामला सामने आया है। खुद को गुड़गांव की फाइनेंस कर्मी बताने वाली महिला ने सीकर सांसद को फोन पर धमकी दी है। इतना ही नहीं, महिला ने लोन में गारंटर होने की बात कहकर सांसद से गाली-गलौज की। वहीं, सांसद का आरोप है कि महिला ब्लैकमेलिंग और दबाव बनाकर पैसा हड़पना चाहती है। धमकी मामले में सांसद सुमेधानंद सरस्वती के पीए महेंद्र कुमार ने दादिया थाने में मामला दर्ज कराया है।

सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती के पीए महेंद्र कुमार निवासी वैदिक आश्रम पिपराली ने दादिया पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया कि 26 सितंबर को सांसद के मोबाइल पर अनजान महिला का फोन आया। जब मैंने फोन उठाया तो महिला ने कहा कि वह लक्ष्मी फाइनेंस कंपनी गुड़गांव से बात कर रही है। इसके बाद उसने गालियां देना शुरू कर दिया। जब महिला से कहा कि ये मोबाइल नंबर सीकर सांसद के है। इसके बावजूद भी वह गालियां देते रही और धमकी भी दी।

पुलिस ने जांच के लिए गुड़गांव भेजी टीम

महिला ने कहा कि आप मंजू देवी के गारंटर हो आप जल्द से जल्द पैसे चुकाओ। जिस पर मैंने महिला की सांसद से फोन पर बात करवाई। इस दौरान महिला ने सांसद के साथ भी अभद्रता करते हुए गाली-गलौच की। इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 354, 504 और 506 के तहत महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही जांच के लिए एक पुलिस टीम गुड़गांव भेज दी है।

सांसद बोले-मुझे फंसाने का रचा जा रहा षड्यंत्र

इधर, सीकर सांसद ने आरोप लगाया कि उन्हें फंसाने के लिए षड्यंत्र रचा जा रहा है और मानहानि पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि वो इस महिला को नहीं जानते है। महिला ने खुद को गुड़गांव की रहने वाली बताया है और वह तीन-चार बार फोन कर धमकी दे चुकी है। महिला मुझे ब्लैकमेल कर लाखों रुपए डिमांड कर रही है।

ये खबर भी पढ़ें:-एक्टिव मोड में BJP… चुनावी साल में 8वीं बार राजस्थान आ रहे PM मोदी, मेवाड़ को देंगे कई सौगात!