एक्टिव मोड में BJP… चुनावी साल में 8वीं बार राजस्थान आ रहे PM मोदी, मेवाड़ को देंगे कई सौगात!

पीएम मोदी एक बार फिर राजस्थान के दौरे पर आ रहे है। ऐसे में पीएम मोदी का चुनावी साल में ये 8वां राजस्थान दौरा होगा।

modi 1 | Sach Bedhadak

PM Modi Rajasthan Visit : जयपुर। राजस्थान में बीजेपी ने विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं। एक ओर बुधवार शाम को जयपुर आए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनावी रणनीति और प्रत्याशी चयन को लेकर लगातार दूसरे दिन भी महामथंन में लगे हुए है। वहीं, दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लगातार राजस्थान का दौरा कर प्रदेशवासियों को लुभाने में लगे हुए है। पीएम मोदी एक बार फिर राजस्थान के दौरे पर आ रहे है। ऐसे में पीएम मोदी का चुनावी साल में ये 8वां राजस्थान दौरा होगा।

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी अक्टूबर में चित्तौड़गढ़ आ सकते है। माना जा रहा है कि पीएम मोदी सांवलिया जी में सभा आयोजित करने के साथ ही मेवाड़ को कई सौगात मिल सकती है। मोदी के दौरे को लेकर जिले के पुलिस और प्रशासन में चर्चाओं का दौर बना हुआ है। पश्चिम रेलवे रतलाम के डीआरएम ने भी बुधवार को पीएम मोदी के दौरे की तैयारियों को लेकर दौरा किया है। ऐसे में माना जा रहा है कि पीएम मोदी आचार संहिता से ठीक पहले चित्तौड़गढ़ दौरे पर आ सकते है।

मेवाड़ को मिल सकती है कई बड़ी सौगात

सूत्रों की मानें तो चित्तौड़गढ़ दौरे के दौरान पीएम मोदी मेवाड़ को कई बड़ी सौगातें दे सकते है। इसके अलावा सांवलिया जी में भी बीजेपी की बड़ी जनसभा होने की संभावना है। जिसको पीएम मोदी संबोधित करेंगे और मेवाड़ में बीजेपी को मजबूत करने के साथ ही चुनावी बिगुल बजाएंगे।

https://x.com/SachBedhadak/status/1707261420029743145?s=20

2 अक्टूबर को आ सकते है जयपुर

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इससे पहले पीएम मोदी 2 अक्टूबर को जयपुर आ सकते हैं। चुनावी दौरों के तहत प्रधानमंत्री मोदी जयपुर दौरे पर रहेंगे। हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पा रही है। बता दें कि हाल ही में सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी की जयपुर में सभा थी। चुनावी साल में पीएम मोदी अब तक 9 बार राजस्थान दौरे पर आ चुके है।

चुनावी साल में कब-कब राजस्थान आए मोदी?

बता दें कि चुनावी साल में पीएम मोदी अब तक 8 बार राजस्थान दौरे पर आ चुके है। पीएम मोदी इस साल पहली बार जनवरी में भीलवाड़ा दौरे पर आए थे। इसके बाद फरवरी में दौसा जिले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे का उद्घाटन किया था। मई 2023 को पीएम मोदी ने नाथद्वारा और आबूरोड में रैली की थी। वहीं, मई 2023 में ही अजमेर आए थे।

जुलाई 2023 को बीकानेर में अमृतसर-जामनगर एक्सप्रेस हाईवे का उद्घाटन किया था। इसके बाद 27 जुलाई को पीएम मोदी ने सीकर में जनसभा की थी। 25 सितंबर को पीएम मोदी ने जयपुर में परिवर्तन संकल्प महासभा में शिरकत की थी। इसके अलावा पिछले साल सितंबर में अंबा माता के दर्शन और नवंबर में बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम का दौरा किया था।

ये खबर भी पढ़ें:-PM ने मंदिर में डाले थे नकद रुपए…पुजारी का दावा झूठा, जानबूझकर फैलाई 21₹ के लिफाफे की बात?