दौसा में SI ने की 5 साल की मासूम से दरिंदगी, शिकायत लेकर थाने पहुंचे पिता से मारपीट कर हाथ तोड़ा

दौसा। राजस्थान के दौसा जिले में 5 साल की एक मासूम से रेप का मामला सामने आया है। चुनाव ड्यूटी में लगे सब इंस्पेक्टर ने…

New Project 74 | Sach Bedhadak

दौसा। राजस्थान के दौसा जिले में 5 साल की एक मासूम से रेप का मामला सामने आया है। चुनाव ड्यूटी में लगे सब इंस्पेक्टर ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और मां को आपबीती सुनाई।
बच्ची का पिता नाइट ड्यूटी कर लौटा था, इसलिए वह घर पर सो रहा था।

पिता को बेटी के साथ जानकारी मिली तो वह रिपोर्ट दर्ज करने राहुवास थाने पहुंचा। कार्रवाई करने के बजाए आरोपी के साथी एसआई छोटेलाल और कांस्टेबल टीकाराम ने पीड़ित पिता के साथ ही मारपीट कर हाथ तोड़ दिया। यह मामला दौसा के लालसोट कस्बे के राहुवास थाना इलाके का है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी ड्यूटी जयपुर में है। वह नाइट ड्‌यूटी कर लौटा और घर जाकर सो गया। दोपहर में उसकी बेटी घर के बाहर खेल रही थी। उनके घर के पास ही एएसआई छोटेलाल किराए का कमरा लेकर रहता है। छोटेलाल के किराए के कमरे पर सब इंस्पेक्टर (एसआई) भूपेंद्र सिंह आता-जाता रहता है। शुक्रवार को भी एसआई भूपेंद्र सिंह कमरे पर आया हुआ था।

SI भूपेंद्र सिंह ने बच्ची को बहला-फुसलाकर बुलाया और रेप किया

आरोप है कि एसआई भूपेंद्र सिंह ने शुक्रवार दोपहर बच्ची को बहला-फुसलाकर कमरे पर बुलाया और उसके साथ रेप किया। बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और मां को आपबीती सुनाई। बच्ची की मां ने पति को जगाया और घटना के बारे में बताया। इसके बाद बच्ची का पिता राहुवास थाने पहुंचा, जहां छोटेलाल और टीकाराम ने उसके साथ मारपीट की। बच्ची के पिता ने दोनों पर साक्ष्य मिटाने और आरोपी की तरफदारी करने का आरोप लगाया।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी भूपेंद्र को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने उसे भीड़ से बचाया और दौसा जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया। घटना के विरोध में लोगों ने राहुवास थाने का घेराव कर दिया। लोगों ने जमकर नारेबाजी की।

स्थानीय लोगों ने मुआवजा और आरोपी को फांसी देने की मांग की

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि राहुवास थाने में तैनात एएसआई छोटेलाल रात 12 बजे तक शराब के ठेके खुलवाता है, पहले भी उसके खिलाफ कई तरह की शिकायतें की गई हैं। स्थानीय लोगों ने पीड़ित परिवार को 1 करोड़ मुआवजा व आरोपी को फांसी देने की मांग की। भूपेंद्र सिंह की एफएसटी टीम में ड्यूटी है। जिसका थाना राहुवास है। आरोप यह भी है कि नाइट ड्यूटी के बाद वह नशे में एएसआई छोटेलाल के कमरे पर पहुंचा था, जहां उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

घटना के विरोध में भाजपा नेता डॉ. किरोड़ी लाल मीणा व रामबिलास मीणा भी राहुवास पहुंचे और प्रशासन से बात की। शाम तक बड़ी संख्या में थाने के बाहर जुटे लोग पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाते रहे। विरोध को देखते हुए मौके पर लालसोट एएसपी रामचंद्र सिंह नेहरा, दौसा डीएसपी कालूलाल मीणा सहित पुलिस जाप्ता पहुंचा।