Good News: लो खत्म हुआ इंतजार, अब टीवी पर दिखेगा सच बेधड़क न्यूज चैनल, टाटा स्काई के चैनल नंबर 1186 पर शुरू

सच बेधड़क के पाठक अब अखबार के साथ खबरों को ‘सच बेधड़क’ टीवी चैनल पर भी देख सकेंगे। चैनल की लोगो लॉन्चिंग 15 जनवरी को…

Sach Bedhadak news channel will now be seen on TV, started on Tata Sky's channel number 1186

सच बेधड़क के पाठक अब अखबार के साथ खबरों को ‘सच बेधड़क’ टीवी चैनल पर भी देख सकेंगे। चैनल की लोगो लॉन्चिंग 15 जनवरी को होने के बाद से ही पाठकों और दर्शकों को चैनल का बेसब्री से इंतजार था। अब यह इंतजार खत्म हो चुका है। अब आप टाटा स्काई के चैनल नंबर 1186 पर सच बेधड़क देख सकेंगे। 

एयरटेल के 372 नंबर चैनल पर कुछ ही दिनों बाद

वहीं, कुछ दिनों में ही एयरटेल के चैनल नंबर 372 पर भी सच बेधड़क को ऑन एयर देख सकेंगे। बता दें कि शुक्रवार को पत्रकारिता में नए आयाम स्थापित करते हुए ‘सच बेधड़क न्यूज चैनल’ के ऑन एयर की खुशी में स्टूडियो में केक सेरेमनी का आयोजन हुआ। सभी ने चैनल फाउंडर एंड ग्रुप एडिटर विनायक शर्मा और पूरी टीम को बधाई दी। केक कटिंग समारोह के दौरान विनायक शर्मा ने अपने अनुभव शेयर किए। उन्होंने कहा कि यह एक सपना था, जो आज पूरा हुआ है। इस दौरान उन्होंने पत्रकारिता के सिद्धांतों पर बात करते हुए कहा कि चैनल जल्द ही बड़े आयाम स्थापित करेगा।

ईमानदारी से मेहनत करें… फल जरूर मिलेगा 

केक सेरेमनी के दौरान फाउंडर एंड ग्रुप एडिटर विनायक शर्मा ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कहा कि आज जब चैनल लॉन्च हुआ तो पुराने दिन याद आ गए। उन्होंने कहा कि एक दौर था जब ‘मैं बेरोजगार हो गया था और नौकरी के लिए जगह-जगह भटकना पड़ा, लेकिन नौकरी नहीं मिली।’ उन्होंने ईश्वर को धन्यवाद देते हुए कहा कि यदि आप ईमानदारी से प्रयास करते हैं तो उसका फल जरूर मिलता है। यदि उसका फल तत्काल नहीं मिलता है तो आने वाले समय में जुड़कर प्रतिफल के रूप में मिलेगा। साथ ही, उन्होंने सच बेधड़क परिवार के सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सभी ने एक 29 साल के युवा पर विश्वास जताया और साथ दिया। उसी की बदौलत इतने कम समय में चैनल ऑन एयर हो पाया है।

सच दिखाया जाएगा ‘बेधड़क’ 

सच बेधड़क न्यूज चैनल के एडिटर आलोक शर्मा ने विनायक शर्मा से जुड़े कई भावुक किस्से पूरे परिवार के साथ साझा किए और कहा कि यह किसी आश्चर्य से कम नहीं है कि एक युवा ने इतना बड़ा काम किया है। आने वाले समय में हमारा चैनल प्रदेश के सबसे बड़े चैनल के रूप में जाना जाएगा। शर्मा ने कहा कि अब टीवी पर सच को ‘बेधड़क’ दिखाया जाएगा। 

विनायक शर्मा ने कम उम्र में किया बड़ा काम: माथुर 

सच बेधड़क समाचार पत्र के संपादक मनोज माथुर ने समारोह के दौरान कहा कि विनायक शर्मा ने बहुत कम उम्र में बड़ा काम किया है। उन्होंने विनायक शर्मा के हौसले की तारीफ करते हुए कहा कि जब कभी भी कोई मुश्किल आई, उन्होंने बड़ी ही समझदारी से समाधान निकाला। साथ ही, कहा कि पाठकों का विश्वास अब टीवी पर भी दिखाई देगा।

(Also Read- चारधाम यात्रा की तैयारियां अंतिम चरण में, गंगोत्री, यमुनोत्री के आज खुलेंगे कपाट, शुरू हो जाएगी चारधाम यात्रा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *