शादी के 8 दिन बाद दुल्हन फरार, भाई को बुलाकर किया ये कांड, अब दूल्हे से दलाल बोला- हमारा तो रोज का काम

सीकर। राजस्थान के सीकर में एक लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है। शादी के 8 दिन बाद ही दुल्हन अपने भाई के साथ लाखों…

New Project 2023 09 08T145820.326 | Sach Bedhadak

सीकर। राजस्थान के सीकर में एक लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है। शादी के 8 दिन बाद ही दुल्हन अपने भाई के साथ लाखों रुपए के जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गई। दलालों ने 3 लाख रुपए लेकर युवक की शादी करवाई थी। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए बोला तो आरोपियों ने कहा-ये हमारा रोज का काम है। हम तो ऐसे ही शादी करते हैं, तुम लड़की भूल जाओ। परेशान होकर पीड़ित युवक ने खंडेला पुलिस थाने में लुटेरी दुल्हन और दलालों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि खंडेला थाना क्षेत्र निवासी बाबूलाल सैनी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। बाबूलाल सैनी ने शिकायत में बताया कि उसके बड़े भाई झाबरमल की योगेश और हरिप्रसाद से जान पहचान है। झाबरमल अपने छोटे भाई बाबूलाल की शादी नहीं होने के कारण परेशान रहता था। जब यह बात झाबरमल ने योगेश और हरिप्रसाद को बताई तो उन्होंने कहा कि उनकी यूपी निवासी राकेश कुमार गुप्ता से अच्छी जानकारी है। उसकी बहन पूनम कुंवारी है। अगर कहो तो तुम्हारे भाई बाबूलाल की शादी पूनम से करवा दे।

यह खबर भी पढ़ें:- शादी के 10 दिन भागी लुटेरी दुल्हन, रात में अलमारी से गहने और रुपए लेकर हुई फरार

शादी के नाम पर 3.50 लाख रुपए लिए…

हरिप्रसाद और योगेश से शादी की बात होने पर उन्होंने कहा कि शादी का सारा खर्चा तुम्हें ही करना पड़ेगा। शादी के लिए झाबरमल ने हां कर दी। इसके बाद हरिप्रसाद और योगेश ने झाबरमल के भाई और उसके परिवार को लड़की दिखा दी। हरिप्रसाद और योगेश ने शादी के नाम पर कुल 3.50 लाख रुपए ले लिए और 16 जून 2023 को शादी करवा दी। शादी के 8 दिन बाद 24 जून को पूनम ने अपने भाई राकेश को ससुराल बुलाया। इसके बाद पूनम और उसका भाई रात के समय दोनों घर में रखें 38 हजार रुपए और सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए।

यह खबर भी पढ़ें:- शादी के अगले दिन दुल्हन की करतूत! सुहागरात पर कर दिया ये कांड! दूल्हे को होश आने पर खुला राज

दलालों ने दी धमकी, कहा-हमारा रोज का काम

दुल्हन और उसका भाई रुपए और जेवर लेकर फरार होने की बात उन्होंने योगेश और हरिप्रसाद को बताई। पहले तो दोनों ने कहा कि दुल्हन वापस आ जाएगी, लेकिन काफी दिन तक इंतजार करने के बाद भी जब दुल्हन वापस नहीं आई तो उन्होंने फिर दलालों से बात की। इस बार दोनों दलालों ने कहा है कि यह हमारा रोज का काम है। हम तो ऐसे ही शादी करते हैं आप लड़की भूल जाओ। आगे से हमारे से बात मत करना। परेशान होकर पीड़ित बाबूलाल सैनी ने खंडेला पुलिस थाने में लुटेरी दुल्हन, उसका भाई और दो दलालों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़ें:- फिल्मी स्टाइल में दुल्हन का अपहरण, स्कूटी पर आए बदमाशों ने दूल्हे के परिवार से की मारपीट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *