फिल्मी स्टाइल में दुल्हन का अपहरण, स्कूटी पर आए बदमाशों ने दूल्हे के परिवार से की मारपीट

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में फिल्मी स्टाइल में दुल्हन का अपहरण कर लिया है। शादी के बाद पति संग देवताओं को धोक लगाने आई दुल्हन…

New Project 2023 06 25T200600.497 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में फिल्मी स्टाइल में दुल्हन का अपहरण कर लिया है। शादी के बाद पति संग देवताओं को धोक लगाने आई दुल्हन का स्कूटी पर आए बदमाशों ने हथियार की नोक पर अगवा कर लिया। बदमाशों ने अपहरण की वारदात को इतना जल्दी अंजाम दिया गया कि वहां मौजूद दूल्हे व दुल्हन के परिजन भी नहीं समझ पाए। यह घटना भीलवाड़ा शहर के कृषि मंडी के अंदर बने सगतजी बावजी के स्थान की है। घटना के बाद दूल्हे ने सुभाष नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने दुल्हन व बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। इधर, शहर के बीच में हुई इस घटना के बाद लोगों में शहर में खुलेआम बढ़ रहे अपराधों को लेकर रोष बढ़ गया है।

सुभाष नगर थाने के कार्यवाहक प्रभारी जगदीश चंद्र मीणा ने बताया बिजौलिया के रहने वाले रवि नायक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रवि नायक ने शिकायत में बताया कि शुक्रवार को उसकी शादी लाछुड़ा निवासी रेणु उर्फ योगिता नायक से हुई थी। वहां से शाम को दुल्हन की विदाई होने के बाद घर आए। यहां से वह पत्नी और परिवार संग भीलवाड़ा शहर में कृषि मंडी में स्थिति सगतजी बावजी के स्थान पर धोक लगने के लिए आए था।

रवि ने बताया कि वह अपनी पत्नी और परिवार के साथ धोक देने के लिए खड़े थे। इसी दौरान तीन बदमाश स्कूटी से आए। वहां आते ही बदमाशों ने परिवार के सब लोगों से मारपीट शुरू कर दी। बदमाशों के पास तलवारें और हथियार थे। जिनसे डराकर बदमाशों ने उसकी पत्नी को जबरन उठाकर ले गए। रवि व उसके परिजनों ने बदमाशों की स्कूटी का पीछा भी किया, लेकिन कोई भी हाथ नहीं लगा। घटना के बाद रवि ने पुलिस को सूचना दी और दीपक कोली नाम के युवक पर अपहरण का संदेह जताया गया है।

प्रेम प्रसंग का जताया जा रहा संदेह…

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस दीपक कोली नाम के युवक और अपहरण हुई दुल्हन योगिता की तलाश कर रही है। पुलिस ने संदेह जताया है कि दीपक कोली ने प्रेम प्रसंग के चलते लड़की का अपहरण किया होगा। हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले की स्थिति आरोपी के गिरफ्तार होने व दुल्हन के मिलने के बाद ही स्पष्ट होने की बात कहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *