जयपुर में पश्चिम बंगाल की युवती से दरिंदगी, आरोपी युवक ने शादी का वादा कर किया रेप

जयपुर। राजधानी जयपुर में पश्चिम बंगाल की एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने शादी का वादा कर दुष्कर्म की…

Boy friend Raped By Girl In Jaipur | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में पश्चिम बंगाल की एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने शादी का वादा कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता ने परेशान होकर आरोपी युवक के खिलाफ बनीपार्क थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बनीपार्क थाने के सीआई महेश शर्मा ने बताया कि पश्चिम बंगाल की रहने वाली एक युवती (28) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि गौरव सिंघल नाम के युवक से उसकी मुलाकात हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। आरोप है कि गौरव सिंघल ने शादी का वादा कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

रेप के दौरान आरोपी गौरव सिंघल ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। आरोपी गौरव सिंघल ने अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर उसका देहशोषण करता रहा। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी गौरव सिंघल ने उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धममी दी।

परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी गौरव सिंघल के खिलाफ बनीपार्क थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़िता ने आरोपी गौरव सिंघल के खिलाफ पुलिस को कई सबूत दिए हैं। जिस के आधार पर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसकी FIR दर्ज कर उसका मेडिकल कराया है। वहीं सोमवार को पीड़िता के बयान कोर्ट के सामने दर्ज होंगे। इसके बाद जांच शुरू होगी। पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ने के लिए टीमें भेजकर तलाश की जा रही हैं।