जयपुर में कॉलेज छात्रा से रेप, दोस्ती कर कमरे पर बुलाया, अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर मांगे पैसे

जयपुर। राजधानी जयपुर में कॉलेज की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। छात्रा से दोस्ती कर आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना…

New Project 2023 04 08T123147.208 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में कॉलेज की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। छात्रा से दोस्ती कर आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिए। आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसों की डिमांड भी की। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ करधनी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि लालकोठी निवासी एक युवती (20) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह कॉलेज की छात्रा है।

जनवरी 2023 में हेमंत यादव नाम के लड़के से उसकी मुलाकात हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपी हेमंत ने उसके मोबाइल नंबर ले लिए। इसके बाद आरोपी हेमंत उसे मोबाइल पर कॉल करने के साथ ही वॉट्सऐप मैसेज भेजने लगा। युवती के बार-बार मना करने के बाद भी आरोपी युवक लगातार मोबाइल पर बात करता था। मोबाइल पर बात होने पर आरोपी ने उससे दोस्ती कर ली।

(यह खबर भी पढ़ें:-Italian Girl Molested In Train : चलती ट्रेन में विदेशी महिला से छेड़छाड़, पीड़िता ने टॉयलेट में छिपकर बचाई जान)

युवती का आरोप है कि 22 जनवरी को आरोपी हेमंत पढ़ाई के बहाने उसे झोटवाड़ा स्थित अपने रूम पर ले गया। कमरे में ले जाकर आरोपी ने उसके साथ रेप किया। इसी दौरान आरोपी युवक ने उसके अश्लील वीडियो भी बना लिया। विरोध करने पर युवती को डरा-धमकाकर जान से मारने की धमकी दी।

(यह खबर भी पढ़ें:-श्रीगंगानगर में चार साल की मासूम से रेप, बच्ची को अकेली देख चाचा ने किया गलत काम)

घटना के 10 दिन बाद आरोपी ने फिर युवती को कॉल कर मिलने के लिए बुलाया। युवती के मना करने पर आरोपी युवक ने कॉल कर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी और ब्लैकमेल कर 1 लाख रुपए की मांग की। युवती ने रुपए नहीं देने पर आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में विवाहिता से रेप, विरोध करने पर आरोपी रिश्तेदार ने की मारपीट)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *