जयपुर में महिला टीचर से दुष्कर्म, आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर रुपए भी ऐंठे

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला टीचर से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने होटल में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म की…

New Project 2023 10 08T154938.285 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला टीचर से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने होटल में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर देहशोषण करता रहा। इस दौरान आरोपी युवक ने महिला से 8 लाख रुपए ऐंठ लिए। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ चित्रकूट नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि चित्रकूट नगर थाना क्षेत्र निवासी एक महिला टीचर (30) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि मार्च-2021 में उसके वॉट्सऐप पर एक अनजान नंबर से कॉल व मैसेज आया। कॉल-मैसेज करने वाले ने खु बैंक कर्मचारी रोहित होना बताया। आरोपी रोहित ने अपने साथी स्टॉफ का परिचय देकर कंपनी में इन्वेस्ट करने पर फायदा होने का झांसा दिया। आरोपी रोहित ने विश्वास में लेने के लिए उसे कंपनी के बारे मे जानकारी देने के बहाने वैशाली नगर में मिलने बुलाया। कंपनी के बारे में बताने पर किश्तों में पैसा लगाना शुरू कर दिया।

बहाना बनाकर अजमेर ऑफिस चलने के लिए कहा…

करीब 14 महीने तक आरोपी रोहित ने उससे 8 लाख रुपए ले लिए। महिला को रुपयों की जरूरत पड़ने पर कंपनी से निकलवाने की कहा। कंपनी से रुपए निकालने के लिए अजमेर ऑफिस चलने के लिए कहा। 25 मई को महिला उसके साथ अजमेर चली गई। यहां आरोपी रोहित ने कंपनी के बॉस से मिलवाकर रुपए का चैक दिलवाने की कहकर एक होटल में ले गया। बॉस के इंतजार करने के दौरान आरोपी रोहित ने उसके लिए खाने-पीने के बारे में पूछा।

कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया…

इस दौरान आरोपी रोहित ने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक ऑफर की। कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला होने के कारण पीते ही वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी रोहित ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। महिला के होश आने पर आरोपी रोहित ने उसका अश्लील वीडियो दिखाकर धमकाया। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर देहशोषण किया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ चित्रकूट नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।