अजमेर में नाबालिग से रेप, गांव के युवक ने बकरी चराने गई लड़की को अकेला देख किया दुष्कर्म

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। लड़की जंगल में बकरी चराने के लिए गई थी। उसे अकेली…

New Project 2023 04 14T195937.164 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। लड़की जंगल में बकरी चराने के लिए गई थी। उसे अकेली पाकर गांव के ही एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने पीड़िता के साथ पीसांगन थाना में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि पीसांगन थाना क्षेत्र में रहने वाली 12 साल की नाबालिग लड़की ने अपने परिजनों के साथ रिपोर्ट दर्ज करवाई दी। लड़की ने शिकायत में बताया कि 23 मार्च को रोजाना की तरह जंगल में बकरी चराने के लिए गई थी। नाबालिग पीड़िता का आरोप है कि उसके गांव का ही घर के पास रहने वाला युवक भी वहां पहुंचा और उसे अकेली पाकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। पीड़िता जैसे-तैसे खुद को बचाते हुए घर पहुंची और परिजन को आपबीती बताई।

परिजनों ने लोक लाज के चलते कोई रिपोर्ट नहीं दी। लेकिन, जब आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा तो इससे परेशान होकर थाने में रिपोर्ट दी गई। पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर पीसांगन थाना पुलिस ने पोक्सो, बलात्कार सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच ग्रामीण डीएसपी इस्लाम खान को सौंपी गई है। उन्होंने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवा लिया गया। वहीं आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

दोनों परिवारों में है रंजिश…

बताया जा रहा है कि पीड़िता और आरोपी के परिवारों के बीच पिछले कई सालों से रंजिश चल रही है। इसके चलते कई बार आमने सामने भी हो गए और दोनों में मुकदमे भी हुए हैं। पुलिस इस तथ्य को भी ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *