Rajasthan : पूर्व मंत्री दवे सहित 7 नेता BJP में शामिल, कहा- कमल का फूल ही दिख रहा है

Rajasthan : अलगे साल विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने अपने कुनबे को एकजुट करना शुरू कर दिया है। रविवार को 7 नेताओं ने…

7 leaders joined bjp

Rajasthan : अलगे साल विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने अपने कुनबे को एकजुट करना शुरू कर दिया है। रविवार को 7 नेताओं ने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ली। प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह और प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां (Satish Punia) ने नेताओं को भाजपा का दुपट्टा पहनाकर पार्टी में शामिल किया। पार्टी जॉइन करने वालों में वसुंधरा राजे सरकार में मंत्री रहे लक्ष्मीनारायण दवे भी शामिल रहे। दवे ने 2018 में पार्टी से बगावत कर विधानसभा चुनाव लड़ा था। पार्टी जॉइन करते हुए दवे ने कहा कि पूरे राजस्थान में बीजेपी और कमल का फूल दिखता है।

इन 7 लोगों ने भाजपा की ली सदस्यता

पार्टी जॉइन करने वालों में दूसरे कद्दावर नेताओं में जोधपुर के ओसियां से 2018 में निर्दलीय चुनाव लड़ चुके महेन्द्र सिंह भाटी रहे। भाटी ने 11 सरपंचों और 200 कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी जॉइन की। नवलगढ़ से 2018 में निर्दलीय प्रत्याशी रहे विक्रम सिंह जाखल, अलवर के राजगढ़ से बसपा प्रत्याशी रहे बन्नालाल मीणा, अलवर में 2008 में जदयू गठबंधन उम्मीदवार रहे और पूर्व मंत्री जगमाल यादव के पुत्र चन्द्रशेखर यादव, उदयपुर की पूर्व पंचायत समिति भीण्डर से आने वाले जनता सेना के नेता और जाट समाज के जिलाध्यक्ष ओंकार सिंह वालिया और भिण्डर के पूर्व सरपंच संघ अध्यक्ष भगवतीलाल मेनारिया ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी का दामन थामा।

यह भी पढ़ें- किरोणी लाल मीणा ने ERCP पर दिया बयान, कहा- हमारी बात नहीं सुनी गई तो पार्टी छोड़ दूंगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *