Gramin Olympic 2022 : खिलाड़ियों के बीच पहुंची CS उषा शर्मा, कहा- ग्रामीण प्रतिभाओं के लिए सुनहरा अवसर

Gramin Olympic 2022 : मुख्य सचिव उषा शर्मा ने कहा कि राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों से ग्रामीण प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा।…

gramin olympic usha sharma

Gramin Olympic 2022 : मुख्य सचिव उषा शर्मा ने कहा कि राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों से ग्रामीण प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। मुख्य सचिव शर्मा (CS Usha Sharma) राजसमंद जिले के कुवारिया के पास फियावड़ी ग्राम पंचायत के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों के ब्लॉक स्तरीय वॉलीबाल अभ्यास मैच का अवलोकन करने के बाद उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित कर रही थी।

उन्होंने (CS Usha Sharma) कहा कि सरकार की इस आयोजन के पीछे मंशा रही है कि ग्रामीण प्रतिभाओं को ऐसा प्लेटफार्ममिले, जिससे वो अपनी प्रतिभा दिखाकर आगे बढ़ सके। इस अवसर पर उन्होंने खिलाड़ियो से परिचय किया। आत्मीयता से मिली और मैच का अवलोकन किया। मुख्य सचिव ने रविवार को राजसमंद जिले के अनेक स्थानों का निरीक्षण कर जायजा लिया।

चिकित्सालय का लिया जायजा

इसके बाद मुख्य सचिव (CS Usha Sharma) आरके अस्पताल पहुंची और अस्पताल में विभिन्न आपातकालीन कक्ष, एक्सरे कक्ष, आपातकालीन ब्लड बैंक मातृ शिशु विंग, मिल्क बैंक, निःशुल्क जांच, दवा, काउन्टर, दवाइयों की उपलब्धता आदि सभी की जानकारी लेकर अधिकारियोें को आवश्यक निर्देश दिए।

छात्रावास में बालिकाओं से संवाद

मुख्य सचिव (CS Usha Sharma) ने हाईवे स्थित राजकीय जनजाति बालिका छात्रावास में निरीक्षण कर जायजा लिया। इसके बाद शर्मा नाथद्वारा पहुंची और मंदिर में श्रीनाथजी के दर्शन किए। उन्होंने नाथद्वारा में इन्दिरा रसोई का अवलोकन किया और भोजन की गुणवत्ता व विभिन्न व्यवस्थाओ के बारे में जानकारी ली। इस अवसर पर बीएन शर्मा, अध्यक्ष राजस्थान इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड, एसीईओ भुवनेश्वर सिंह चौहान आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- दिल्ली की रैली में नजर आया राजस्थान के नेताओं का दबदबा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *