भरतपुर में कल चुनावी शंखनाद करेंगे अमित शाह, बूथ संकल्प महासम्मेलन में कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र 

देश के गृह मंत्री अमित शाह कल भरतपुर दौरे पर आ रहे हैं। जिसके लिए प्रदेश के नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं। अमित…

image 2023 04 14T171404.360 | Sach Bedhadak

देश के गृह मंत्री अमित शाह कल भरतपुर दौरे पर आ रहे हैं। जिसके लिए प्रदेश के नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं। अमित शाह भरतपुर के बूथ संकल्प महासम्मेलन में शामिल होंगे और कार्यकर्ताओं को आने वाले चुानाव में जीत का मंत्र भी देंगे। 

अध्यक्ष सीपी जोशी ने इस दौरे को ऐतिहासिक बनाने की अपील की

अध्यक्ष सीपी जोशी ने तो प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं, नेताओं और पदाधिकारियों से इस बूथ संकल्प महासम्मेलन को सफल बनाने और अमित शाह का ऐतिहासिक स्वागत करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि  कल देश के गृह मंत्री अमित शाह भरतपुर की धरती पर आने वाले हैं। आइए आप और हम उनका स्वागत और अभिनंदन करें। सभी बूथ समिति के कार्यकर्ताओं और बूथ समिति से ऊपर के कार्यकर्ताओं को जनप्रतिनिधि इस बूथ महासम्मेलन में भागीदारी करें। सभी लोग अमित शाह का स्वागत और अभिनंदन करने कल भरतपुर की धरती पर पहुंचे। 

ये रहेगा कार्यक्रम और तैयारियां

इस बूथ संकल्प महासम्मेलन का आयोजन कॉलेज ग्राउंड में होगा। इसमें अमित शाह के अलावा  प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़  सहित कई पदाधिकारी संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भरतपुर संभाग में 4700 बूथ और 1600 शक्ति केन्द्र हैं। इसी के साथ शक्ति केन्द्रों पर भी कार्यकर्ता तैनात है। इन बूथों पर कार्यकर्ताओं ने सुदृढ़ एंव स्थायी रूप से शानदार काम किया है। करीब 25 हजार बूथ स्तर तक का जिम्मेदार कार्यकर्ता उपस्थित रहेगा।

ये रहेगा मिनट टू मिनट कार्यक्रम 

भजनलाल शर्मा ने बताया कि प्रदेश मे चुनावों की दस्तक का आगाज हो चुका है और देश के गृहमंत्री अमित शाह राजस्थान के पूर्वी सिंहद्वार से विजयी अभियान की शुरुआत करेंगे। भरतपुर में अमित शाह कल दोपहर एक बजे हैलीकॉप्टर से उतरेंगे और हैलीपैड से महासम्मेलन स्थल कालेज ग्राउंड तक पारम्परिक रूप से शानदार स्वागत किया जाऐगा। चौराहों को केसरिया रंग मे सजाया गया है। सड़क के दोनो ओर भाजपा के झंडो, बैनर व होर्डिंग्स से सजाया गया है। हजारो की संख्या मे कार्यकर्ता स्वागत करेंगे ।

शर्मा ने बताया कि भरतपुर संभाग मे नवमतदाता अभियान, यूवामोर्चा के प्रशिक्षण वर्ग, एक साथ सभी मंडलों मे कमलोत्सव कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न किए जा चुके हैं। जिलों मे जन आक्रोश महाघेराव की शुरुआत भी भरतपुर से ही हुई थी। एससी-एसटी और ओबीसी समाजो के बीच विशेष सामाजिक संपर्क भी पूरा हो चुका है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा समर्पित ऐतिहासिक हाईवे के उद्घाटन कार्यक्रम मे भी भरतपुर संभाग के कार्यकर्ताओं की बड़ी भागीदारी रही थी ।

दौसा-नागौर लोकसभा के कार्यकर्ताओं से भी संवाद

अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारी पूरी हो चुकी है। उनका यह दौरा बेहद भव्य होगा। सम्मेलन में शामिल होने से पहले अमित शाह दौसा और नागौर लोकसभा के कार्यकर्ताओं से बातचीत भी करेंगे।

भरतपुर संभाग में एक भी विधायक नहीं 

चुनावों को देखते हुए अमित शाह का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है। बात अगर भरतपुर संभाग की की जाए तो यहां पर बीजेपी का कोई विधायक नहीं है। जाहिर है कि अमित शाह कार्यकर्ताओं, नेताओं और पदाधिकारियों को बूथ पर पार्टी को मजबूत करने का संकल्प दिलाएंगे जिससे आने वाले चुनावों में संभाग में जीत आसान हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *