जयपुर में युवती से रेप, बॉस ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बनाए अश्लील वीडियो

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। कंपनी के मालिक ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोशी की हालत में…

New Project 2023 05 06T133250.088 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। कंपनी के मालिक ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोशी की हालत में युवती से दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी बॉस ने मोबाइल में उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर युवती का देहशोषण किया। गर्भवती होने पर आरोपी ने उसका ऑबोशन करवा दिया। बॉस के फ्लैट पर बुलाने की कहकर धोखे से मैनेजर ने भी ले जाकर रेप किया। पीड़िता ने कंपनी के मालिक और मैनेजर के खिलाफ रामगंज थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी है।

रामगंज थाना पुलिस ने बताया कि यूपी निवासी एक युवती (21) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि पिछले साल ट्रेड कंपनी दिल्ली में शेयर मार्केट कॉल सेंटर के लिए जॉब का ऐड देख संपर्क किया। अक्टूबर 2022 में कंपनी में जॉब के लिए इंटरव्यू देने के लिए दिल्ली में लक्ष्मीनगर स्थित कंपनी के ऑफिस गई। कंपनी के मालिक अंकित जैन ने उसे जॉब पर रख लिया। नवंबर 2022 से वह दिल्ली के लक्ष्मी नगर स्थित ऑफिस में जॉब करने लगी।

सैलरी बढ़ाने की कहकर बॉस ने फ्लैट पर बुलाया…

करीब तीन महीने बाद जनवरी 2023 में ऑफिस पार्टनर/मैनेजर सुसांत जेटली ने युवती को बुलाया और कहा, आपकी सैलरी बढ़ाई जा रही है। आपको मेरे साथ लक्ष्मीनगर फ्लैट पर चलना है, वहां अंकित सर ने सैलरी को लेकर बात करनी है। उसी दिन दोपहर को मैनेजर सुसांत जेटली उसे कंपनी मालिक अंकित जैन के फ्लैट पर छोड़कर आ गया। युवती के फ्लैट पर पहुंचने पर आरोपी बॉस अंकित जैन ने उसे कोल्ड ड्रिंक ऑफर की। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला होने से पीते ही युवती बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी बॉस अंकित जैन ने उसके साथ रेप किया। आरोपी बॉस ने उसके अश्लील वीडियो भी बना लिया। होश आने पर विरोध किया तो आरोपी बॉस ने मोबाइल में शूट किए अश्लील वीडियो दिखाकर चुप करवा दिया। अश्लील वीडियो को वायरल करने और ब्लैकमेल कर युवती को फ्लैट पर बुलाकर रेप करने लगा।

धोखे से बुलाकर मैनेजर ने भी किया दुष्कर्म…

इसी बीच कंपनी का मैनेजर सुसांत जेटली उसे बॉस अंकित जैन के बुलाने की कहकर उसे फ्लैट पर ले गया। मैनेजर सुसांत जेटली ने बॉस अंकित जैन के फ्लैट पर ले जाकर उसके साथ रेप किया। कंपनी मालिक अंकित जैन के लगातार देहशोषण करने से युवती गर्भवती हो गई। प्रेग्नेंट होने का पता चलने पर आरोपी बॉस ने उसका ऑबोशन करवा दिया। 20 मार्च को आरोपी अंकित जैन उसे कार से जयपुर स्थित कंपनी ऑफिस में काम के लिए ले आया। यहां पर आरोपी बॉस ने रामगंज में किराए के फ्लैट में रखकर उसके साथ रेप किया। 9 दिन बाद आरोपी बॉस अंकित जैन उसे जयपुर छोड़कर दिल्ली चला गया और मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी बॉस और मैनेजर के खिलाफ रामगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपी बॉस अंकित जैन और मैनेजर सुसांत जेटली के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *