Yashasvi Jaiswal ने निकाली मोहम्मद शमी की हेकड़ी, गेंद को भेजा स्टेडियम से बाहर, देखें Video

Yashasvi Jaiswal Super Six: आईपीएल 2023 का 48वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला गया। इस मुकाबले में गुजरात ने…

jst | Sach Bedhadak

Yashasvi Jaiswal Super Six: आईपीएल 2023 का 48वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला गया। इस मुकाबले में गुजरात ने राजस्थान को 9 विकेट से शिकस्त दी है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम सिर्फ 118 रनों पर सिमट गई। वहीं जवाब में गुजरात 13.5 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

यह खबर भी पढ़ेंं:- CSK vs LSG: रवींद्र की फिरकी का जादू, चकराया मार्कस स्‍टोइनिस का माथा, देखें Video

यशस्वी जायसवाल ने निकाली मोहम्मद शमी हेकड़ी
राजस्थान की पारी के तीसरे ओवर में गेंदबाजी करने के लिए गुजरात के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आए। इस ओवर की चौथी गेंद पर यशस्वी जायसवाल ने मोहम्मद शमी हेकड़ी निकाल दी। उनके द्वारा डाली गई गेंद पर उन्होंने दमदार पुल शॉट खेला। जिसके बाद गेंद लेग बाउंड्री की दिशा की छह रन के लिए स्टेडियम से बाहर चली गई। यशस्वी का ये शॉट देखकर पूरी गुजरात टाइटंस की टीम के होश उड़ गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रन आउट हुए यशस्वी जायसवाल
गुजरात टाइटंस के खिलाफ यशस्वी जासवाल ने अपनी पारी की शानदार शुरुआत की थी, 11 रन के निजी स्कोर पर जॉस बटलर का विकेट गिरने के बाद यशस्वी ने रनों की गति तेजी से बढ़ाई, लेकिन यशस्वी जासवाल छठे ओवर में रन आउट हो गए, हालांकि पिछले मुकाबले में मुंबई के खिलाफ उन्होंने तूफानी शतक जड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *