जयपुर में दोस्त ने मिलने के बहाने बुलाकर युवती से किया रेप, डरा-धमकाकर करता रहा देह शोषण

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर मिलने के बहाने बुलाकर दुष्कर्म की वारदात…

New Project 2023 04 01T160014.905 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर मिलने के बहाने बुलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी ने डरा-धमकाकर और ब्लैकमेल कर पीड़िता का देहशोषण करता रहा। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता के गहने हड़प लिए। परेशान होकर पीड़िता ने जयसिंहपुरा खोर थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

थानाधिकारी सत्यपाल यादव ने बताया कि जयसिंहपुरा खोर निवासी युवती (18) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि कुछ समय पहले उसके दोस्त ने विकास सैनी से उसकी मुलाकात कराई थी। दोस्ती होने के बाद आरोपी विकास व्हाट्सएप पर मैसेज के जरिए युवती से बातचीत करने लगा।

आरोपी विकास सैनी ने युवती को बहला-फुसलाकर मिलने के लिए कहा। मिलने जाने पर आरोपी युवक ने युवती से जबरदस्ती रेप किया। घटना के बाद आरोपी युवक ब्लैकमेल कर युवती से देह शोषण करता रहा। इस दौरान आरोपी युवक ने युवती के गहने भी हड़प लिए। परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी विकास के खिलाफ जयसिंहपुरा खोर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *