कमरुद्दीन जहां था SHO वहीं दर्ज हुई FIR, पीड़िता बोली- सरकारी क्वार्टर में थानेदार और दलाल ने किया दुष्कर्म

डीग। राजस्थान के डीग जिले में कैथवाड़ा थानाधिकारी कमरुद्दीन खान की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही है। हाल ही में उनके एक…

SHO Kamruddin khan Rape Case | Sach Bedhadak

डीग। राजस्थान के डीग जिले में कैथवाड़ा थानाधिकारी कमरुद्दीन खान की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही है। हाल ही में उनके एक महिला के साथ 2 फोटो सामने आए। फोटो में वह एक महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो सामने आने के बाद डीग एसपी ब्रजेश ज्योति उपाध्याय ने आरोपी कमरुद्दीन खान को निलंबित कर दिया है।

इसके बाद से कमरुद्दीन खान अभी तक फरार है। वहीं उनके खिलाफ एक और मामला दर्ज हुआ है। कैथवाड़ा थाना का पूर्व एसएचओ कमरुद्दीन खान पर एक महिला ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया है। इसके बाद से आरोपी कैथवाड़ा थाना का पूर्व एसएचओ कमरुद्दीन खान अब तक फरार है। डीजीपी के आदेश पर कमरुद्दीन को सस्पेंड कर दिया गया है और कई टीमें उसकी तलाश कर रही हैं।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि एक महिला की बहन ने गुरुवार को डीग जिले के कैथवाड़ा पुलिस थाना प्रभारी कमरुद्दीन खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि कमरुद्दीन खान ने उसकी बहन के साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील तस्वीरें वायरल कर दी थी।

एक महिला के साथ उसकी अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सोमवार को राजस्थान पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर पुलिस सब-इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया। अश्लील तस्वीरों में कैथवाड़ा के थाना प्रभारी कमरुद्दीन खान को एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा जा सकता है। उन्होंने अपने मोबाइल कैमरे से एक महिला के साथ अपनी तस्वीरें क्लिक कीं, लेकिन बाद में वह लीक हो गईं।

शिकायतकर्ता ने गुरुवार को कैथवाड़ा थाना पहुंचकर थाना प्रभारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उसने अपनी शिकायत में बताया कि करीब 5 दिन पहले गांव नगला आराम सिंह का रहने वाला इशाक खान, जो महिलाओं का दलाल है, मेरी बहन को उसके एक मुकदमे में मदद दिलाने के लिए बहला-फुसलाकर थाने ले गया। जहां एसएचओ कमरुद्दीन खान और इशाक ने उसके साथ बलात्कार किया और उसकी अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

यह खबर भी पढ़ें:- SHO कमरुद्दीन का अश्लील फोटो वायरल, महिला को किस करते दिखे, डीग SP ने किया सस्पेंड

परिचित महिला को बहला-फुसलाकर थाने ले गया…

पीड़िता ने बताया कि मेरी गर्दन में दर्द होने के कारण मेरा परिचित इशाक खान मुझे बहला-फुसलाकर थाने ले गया और मुझे दर्द की एक गोली दे दी। गोली खाने के बाद मैं बेहोश हो गई और मेरे साथ दुष्कर्म किया। कमरुद्दीन खान मुझे थाने के अंदर अपने आवास पर ले गया और मेरे साथ दुष्कर्म किया। उसने मेरी अश्लील तस्वीरें भी खींच लीं। उसने मुझे धमकी दी कि अगर मैंने यह बात किसी को कुछ भी बताया तो वह मेरे दोनों बच्चों को मार डालेगा।

यह खबर भी पढ़ें:-5 बच्चों की मां को भगा ले गया युवक, प्रेमिका के साथ गांव लौटा, महिला के पति ने बेटों के साथ फिर किया ऐसा…

दलाल के जरिए पीड़िता को सरकारी आवास पर बुलाया…

सूत्रों के मुताबिक, एसएचओ कमरुद्दीन खान ने दलाल के जरिए एक महिला को थाना परिसर स्थित अपने सरकारी आवास पर बुलाया था। कमरुद्दीन खान डीग जिले के मेवात क्षेत्र के कैथवाड़ा, गोपालगढ़, जुरहरा पुलिस थाने में थाना प्रभारी रह चुका है।

वहीं इस मामले में एसपी ब्रिजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि सोशल मीडिया पर अश्लील तस्वीरें वायरल होने के बाद पीड़िता की बहन ने थाना प्रभारी कमरुद्दीन खान के खिलाफ आईपीसी धारा 376, 366, 504 के तहत शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस फरार थानेदार कमरुद्दीन खान और दलाल की भी तलाश कर रही है। थाना प्रभारी कमरुद्दीन खान और दलाल इशाक खान फरार हैं, जबकि उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई है। उपाध्याय ने कहा कि उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।