5 बच्चों की मां को भगा ले गया युवक, प्रेमिका के साथ गांव लौटा, महिला के पति ने बेटों के साथ फिर किया ऐसा…

बांसवाड़ा। राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। एक व्यक्ति ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर युवक…

Lover of mother of 5 children murdered in Banswara | Sach Bedhadak

बांसवाड़ा। राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। एक व्यक्ति ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक के पिता ने हत्या का आरोप बेटे की प्रेमिका के पति और उसके दो बेटों पर लगाया है। यह घटना बांसवाड़ा जिले के अरथुना थाना क्षेत्र के भीलड़ी गांव की है।

विवाहिता को भगा ले गया था युवक…

अरथुना पुलिस के अनुसार, मृतक मुकेश के परिजनों ने पड़ोसी थावर चंद व उसके दो बेटे गणेश और नरेश पर हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार, मुकेश का पड़ोस में रहने वाली विवाहित महिला के साथ प्रेम प्रसंग था। करीब 5 महीने पहले मुकेश महिला को भगा कर गुजरात ले गया था। जिससे लेकर मुकेश से महिला के पति थावर चंद से विवाद चला आ रहा था।

गांव लौटा तो महिला के पति और 2 बेटों ने की मारपीट…

गुरुवार को मुकेश अपनी प्रेमिका के साथ वापस गांव आया। इसी दौरान महिला के पति थावर चंद और उसके दोनों बेटों ने मिलकर मुकेश के साथ मारपीट की। मारपीट में मुकेश की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनो की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। इस दौरान तीनों आरोपी मौके से भागने में सफल हो गए जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

आरोपी पांच बच्चों का हैं पिता…

थानाधिकारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी की पत्नी और मृतक दोनों गुजरात में मजदूरी करते थे। जहां दोनों के बीच करीबी बढ़ी और जैसे ही दोनों वहां से गांव लौटे तो महिला के पति और बेटों ने प्रेमी की हत्या कर दी गई।

इधर, ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी ने फोन कर गांव के कुछ लोगों को बुलाया था और उसने कहा था कि उसकी पत्नी और उसका प्रेमी गांव लौट आए हैं। ऐसे में अब इनका क्या किया जाए। हालांकि, जब गांव वाले मौके पर पहुंचे तो उससे पहले ही प्रेमी की हत्या हो चुकी थी। वहीं पुलिस की ओर से बताया गया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।