‘लाल डायरी में जीत का नहीं…जेल का दावा’ चुनाव से पहले राजेंद्र गुढ़ा के बयान से फिर गरमाई सियासत

राजस्थान में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर लाल डायरी (Lal Diary) को लेकर सियासत गरमाई हुई है।

Minister Rajendra Gudha | Sach Bedhadak

Rajendra Gudha : जयपुर। राजस्थान में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर लाल डायरी (Lal Diary) को लेकर सियासत गरमाई हुई है। गहलोत सरकार से बर्खास्त होने के बाद लाल डायरी लाकर सियासी भूचाल खड़े करने वाले राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि खरगे साहब कह रहे हैं उनकी जीत का दावा है। लेकिन, उस लाल डायरी में जीत का दावा नहीं, जेल का दावा है। खास बात ये है कि अब तक तो वो प्रदेश कांग्रेस के नेताओं पर बयानबाजी करते आ रहे है। लेकिन, इस बार सीधे-सीधे आलाकमान पर ही निशाना बोल दिया है।

उदयपुरवाटी विधायक और हाल ही शिवसेना का दामन थामने वाले राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि खरगे साहब कह रहे हैं उनकी जीत का दावा है। लेकिन, उस लाल डायरी में जीत का दावा नहीं, जेल का दावा है। लाल डायरी में कई राज छिपे हुए है, तभी तो कांग्रेस अध्यक्ष खरगे और पीएम मोदी भी इसका जिक्र कर रहे है।

तीन पन्ने सार्वजनिक किए…पर कोई एक्शन नहीं

राजेंद्र गुढ़ा ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि यदि ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स कार्रवाई करें, तो उन्हें लाल डायरी के पन्ने सौंपने में कोई परहेज नहीं है। लाल डायरी के तीन पन्ने मैं पहले ही सार्वजनिक कर चुका हूं। लेकिन, अब तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है। यदि केंद्रीय जांच एजेंसियां मुझे विश्वास दिलाए कि दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया जाएगा तो मैं एक मिनट में उन्हें लाल डायरी सौंपने को तैयार हूं।

गहलोत पर लगाया ये आरोप

उन्होंने कहा कि लाल डायरी को हासिल करने के लिए गहलोत भी तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। मेरे ऊपर क्या जुल्म और सितम नहीं किए जा रहे। वो जो कुछ कर सकते हैं…वो सब किया। मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचकर अब तक कई मामले भी दर्ज करवाए जा चुके है। लेकिन, मैं इनसे डरने वाला नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस को लगता है कि लाल डायरी में कुछ नहीं है तो फिर उन्हें आगे आकर डायरी का सच जनता के सामने रखना चाहिए।

ये खबर भी पढ़ें:-10 का समोसा, 60 रुपए में पूरी-सब्जी…चुनाव आयोग ने जारी किया उम्मीदवारों के खर्चे का मेन्यू और रेट कार्ड