मोदी सरकार के मंत्री को सीधा चैलेंज! शिव विधायक रविंद्र भाटी का बड़ा ऐलान…यहां से लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अब चुनावी बिसात बिछ चुकी है जहां बीजेपी और कांग्रेल दोनों ही दलों के प्रत्याशियों के नामांकन…

sach 1 2024 03 26T171358.532 | Sach Bedhadak

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अब चुनावी बिसात बिछ चुकी है जहां बीजेपी और कांग्रेल दोनों ही दलों के प्रत्याशियों के नामांकन भरने का सिलसिला शुरू हो चुका है. वहीं सूबे में बाड़मेर में सियासी हलचल तेज हो गई है जहां शिव से निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने बीजेपी का साथ देने का इनकार करते हुए बाड़मेर-जैसलमेर से लोकसभा चुनाव में निर्दलीय उतरने का ऐलान कर दिया है.

भाटी के इस ऐलान के बाद सियासी गलियारों में भूचाल आ गया है. मालूम हो कि रविंद्र सिंह भाटी बीजेपी से समझौता करने का मन बना रहे थे जिसके लिए उनकी सीएम भजनलाल सहित कई नेताओं से बात की लेकिन आखिर में उन्होंने सर्वसमाज का आदेश मंजूर करते हुए चुनाव में उतरने का ऐलान किया.

बताया जा रहा है कि बीजेपी ने रविंद्र भाटी की कुछ शर्तों को मानने से इनकार कर दिया था जिसके बाद भाटी के लिए यह लोकसभा का चुनाव अब नाक की लड़ाई बन गया था. भाटी ने मंगलवार को सर्व समाज की एक बैठक बुलाई थी जहां उन्होंने अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के बीच जाकर इस बात का फैसला लिया. वहीं भाटी ने नामांकन करने की तारीख का भी ऐलान कर दिया है.

‘मैं सबकुछ दांव पर लगा रहा हूं’

दरअसल रविंद्र भाटी ने लोकसभा चुनाव का फैसला लेने के लिए ही सर्व समाज की बैठक बुलाई थी जिसमें बाद अब भाटी ने चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है. इस दौरान भाटी ने चुनाव लड़ने की घोषणा करने के साथ ही कहा कि अब समय आ गया है 21 लाख वोटर, 2600 बूथ, 1 महीने का वक्त और मैं मेरा सबकुछ दांव पर लगा रहा हूं.

उन्होंने कहा कि आप मेरी हिम्मत और ताकत बन सको तो हाथ खड़े करो. भाटी के इस ऐलान के बाद उनके समर्थकों ने हाथ खड़े किए और कहा कि हम भी रविंद्र सिंह है और रविंद्र दिल्ली जाएगा के नारे लगने लगे.

4 अप्रैल को भरेंगे नामांकन

वहीं रविंद्र भाटी ने आगे कहा कि मेरी गाड़ी में रिवर्स नाम का गियर नहीं है और मैं 26 का हूं और इस लड़के को जो मिलना चाहिए इस जनता ने उससे दोगुना दिया. भाटी ने कहा कि अब आने वाले समय में कई तरह की कठिनाइयां आएगी लेकिन उन सबसे लड़ने के लिए आपका भाई तैयार है और 36 कौम की भावना को स्वीकार करते हुए अब मैं लड़ने के लिए तैयार हूं. बता दें कि रविंद्र भाटी 4 अप्रैल को अपना नामांकन करेंगे.